Garba Geet : पीएम नरेन्‍द्र मोदी का गरबा गीत ‘आवती कलाया’ मचा रहा धूम

Garba Geet : इन दिनों शक्ति की भक्ति का पर्व नवरात्र चल रहा है। ऐसे में मातारानी के भक्त मातारानी की आराधना में जुटे हैं। श्रद्धालु विभिन्न तरह से मातारानी को प्रसन्न करने के जतन कर रहे हैं ताकि उनकी कृपा उन्हें प्राप्त हो सके।

Garba Geet : पीएम नरेन्‍द्र मोदी के गरबा गीत 'आवती कलाया' मचा रहा धूम

Garba Geet : इन दिनों शक्ति की भक्ति का पर्व नवरात्र चल रहा है। ऐसे में मातारानी के भक्त मातारानी की आराधना में जुटे हैं। श्रद्धालु विभिन्न तरह से मातारानी को प्रसन्न करने के जतन कर रहे हैं ताकि उनकी कृपा उन्हें प्राप्त हो सके।

मातारानी को प्रसन्न कर उनकी कृपा और आशीर्वाद प्राप्त करने के लिए जहाँ कोई कठिन व्रत कर रहे हैं तो कोई नंगे पांव रह रहे हैं। वहीँ कोई गरबा डांडिया करते हुए मातारानी की आराधना कर रहे हैं।

इस महत्वपूर्ण पर्व पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी नित्य मातारानी की पूजा अर्चना कर रहे हैं। इसके अलावा इस पर्व पर विशेष रूप से एक गरबा गीत भी लिखते हैं। इस साल भी उन्होंने एक गरबा गीत लिखा हैं।

इस गरबा गीत ‘आवती कलाया मदी वाया कलाया’ को उन्होंने सोमवार को सोशल मीडिया पर साझा किया। रिलीज़ होते ही गीत खासा पसंद किया जा रहा है। श्री मोदी ने गरबा गीत गाने के लिए गायिका पूर्वा मंत्री को भी धन्यवाद दिया।

प्रधानमंत्री ने एक्स पर पोस्ट किया:

“यह नवरात्रि का शुभ अवसर है और लोग मां दुर्गा की भक्ति में एकजुट होकर अलग-अलग तरीकों से जश्न मना रहे हैं। श्रद्धा और आनंद की इस भावना में यहां #AavatiKalay प्रस्‍तुत है। यह गरबा गीत मैंने उनकी शक्ति और कृपा के लिए एक प्रार्थना के रूप में लिखा है। उनका आशीर्वाद हमेशा हम सभी पर बना रहे।”

“मैं इस गरबा को गाने और इसकी इतनी मधुर प्रस्तुति देने के लिए एक प्रतिभाशाली उभरती गायिका पूर्वा मंत्री को धन्यवाद देता हूं। #AavatiKalay”

यहाँ देखें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गरबा गीत का वीडियो…⇓

देश-दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | Trending खबरों के लिए जुड़े रहे betulupdate.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए सर्च करें betulupdate.com

उत्तम मालवीय

मैं इस न्यूज वेबसाइट का ऑनर और एडिटर हूं। वर्ष 2001 से पत्रकारिता में सक्रिय हूं। सागर यूनिवर्सिटी से एमजेसी (मास्टर ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्युनिकेशन) की डिग्री प्राप्त की है। नवभारत भोपाल से अपने करियर की शुरुआत करने के बाद दैनिक जागरण भोपाल, राज एक्सप्रेस भोपाल, नईदुनिया और जागरण समूह के समाचार पत्र 'नवदुनिया' भोपाल में वर्षों तक सेवाएं दी। अब इस न्यूज वेबसाइट "Betul Update" का संचालन कर रहा हूं। मुझे उत्कृष्ट पत्रकारिता के लिए प्रतिष्ठित सरोजिनी नायडू पुरस्कार प्राप्त करने का सौभाग्य भी नवदुनिया समाचार पत्र में कार्यरत रहते हुए प्राप्त हो चुका है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button