Bollywood News : “जो तेरा है वो मेरा है” का ट्रेलर आउट, नजर आई मजेदार कारनामों की झलक

Bollywood News : जियो स्टूडियोज की आने वाली फिल्म कॉमेडी-ड्रामा "जो तेरा मेरा वो मेरा है " के साथ दिल खोलकर हंसने के लिए तैयार हो जाइए। परेश रावल, अमित सियाल, सोनाली कुलकर्णी और सोनाली सहगल अभिनीत इस कॉमेडी-ड्रामा फिल्म का ट्रेलर अब रिलीज़ हो गया है। कॉमेडी से भरपूर इस फिल्म की रोलर कोस्टर सवारी का अनुभव लेंने के लिए तैयार रहिए 20 सितंबर को जियो सिनेमा पर।

Bollywood News : "जो तेरा है वो मेरा है" का ट्रेलर आउट, नजर आई मजेदार कारनामों की झलक

परेश रावल, अमित सियाल और सोनाली कुलकर्णी अभिनीत यह कॉमेडी-ड्रामा 20 सितंबर को जियो सिनेमा पर होगी रिलीज़

Bollywood News : जियो स्टूडियोज की आने वाली फिल्म कॉमेडी-ड्रामा “जो तेरा मेरा वो मेरा है ” के साथ दिल खोलकर हंसने के लिए तैयार हो जाइए। परेश रावल, अमित सियाल, सोनाली कुलकर्णी और सोनाली सहगल अभिनीत इस कॉमेडी-ड्रामा फिल्म का ट्रेलर अब रिलीज़ हो गया है। कॉमेडी से भरपूर इस फिल्म की रोलर कोस्टर सवारी का अनुभव लेंने के लिए तैयार रहिए 20 सितंबर को जियो सिनेमा पर।

ट्रेलर में चाय बेचने वाले से महत्वाकांक्षी ठग बने मितेश मेघानी (अमित सियाल) के जीवन, उसकी गलतफहमियों और मजेदार कारनामों की झलक दिखती है। मितेश एक बूढ़े व्यक्ति (परेश रावल) को धोखा देकर अपने परिवार का प्यार पाने की कोशिश करता है। जब बूढ़ा व्यक्ति मरने से इनकार करता है, तो उसकी गलत तरीके से बनाई गई रिवर्स मॉर्गेज योजना का खुलासा होता है और मितेश के ठगी करने के तरीके उसे पकड़ लेते हैं।

इस कॉमेडी एंटरटेनर पर काम करने के बारे में परेश रावल ने कहा, “जो तेरा है वो मेरा है एक कॉमेडी-ड्रामा है, जिसमें हास्य और प्रासंगिकता का खूबसूरती से मिश्रण किया गया है। स्क्रिप्ट मजेदार थी और इस कहानी को जीवंत करना अविश्वसनीय रूप से फायदेमंद रहा है। कॉमेडी, हालांकि अक्सर हल्की-फुल्की मानी जाती है, लेकिन इसके लिए बहुत कौशल और समर्पण की आवश्यकता होती है और इस फिल्म पर काम करना इसका एक सच्चा प्रमाण रहा है।

अजय राय के नेतृत्व वाली शानदार टीम के साथ काम करना बहुत अच्छा रहा। अमित सियाल, सोनाली कुलकर्णी और बाकी प्रतिभाशाली कलाकारों और क्रू के साथ काम करना वाकई बहुत मजेदार रहा है- सेट पर हर दिन हंसी-मजाक और मस्ती से भरा रहा। जियो स्टूडियोज ने ऐसी शानदार स्क्रिप्ट चुनी हैं, जिनका आनंद आप अब जियो सिनेमा पर अपने घर बैठे ले सकते हैं। मैं दर्शकों के द्वारा हमारी इस मनोरंजक कहानी का लुफ़्त उठाने का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं।”

अमित सियाल ने अपनी भूमिका और परेश रावल के साथ अपनी दोस्ती के बारे में कहा कि, “मैं जो तेरा है वो मेरा है का हिस्सा बनकर रोमांचित हूं, यह फिल्म कॉमेडी और हल्के-फुल्के पलों से भरी हुई है। परेश रावल सर के साथ काम करना, मेरे लिए सीखने का एक अविश्वसनीय अनुभव था जो किसी मास्टरक्लास से कम नहीं हैं। इस तरह की बुद्धि और चतुराई के साथ एक किरदार निभाना एक धमाका था।

तीखे हास्य और चतुर अंतर्दृष्टि के बीच संतुलन बनाने की चुनौती ने इस भूमिका को काफी रोमांचक बना दिया है। जियो सिनेमा पर मेरी पिछली फिल्म, टिकडम को मिले जबरदस्त प्यार के बाद, मैं इस फिल्म को दर्शकों के साथ सांझा करने के लिए उत्साहित हूं। मैं यह देखकर रोमांचित हूं कि जियो स्टूडियोज इतनी विविध प्रकार की फिल्में बना रहा है जिन्हें परिवार एक साथ देख और आनंद ले सकते हैं।”

जियो स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, “जो तेरा है वो मेरा है ” का निर्माण ज्योति देशपांडे और अजय राय ने किया है और राज त्रिवेदी ने इसका निर्देशन किया है।

यहाँ देखें इस फिल्म का ट्रेलर…

Love and War : संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘लव एंड वॉर’ की रिलीज डेट का ऐलान

देश-दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | Trending खबरों के लिए जुड़े रहे betulupdate.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए सर्च करें betulupdate.com

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *