Ajab Gajab : आदमी है या सुपरमैन, कमर में बांधा खतरनाक सांप और पीता रहा सिगरेट

Ajab Gajab : सोशल मीडिया के आने के बाद से अब हम ऐसे नजारे भी आसानी से देख पा रहे हैं जिनकी हमने शायद ही कल्पना की हो। रोजाना ऐसे कई वीडियो हमारे सामने आते हैं जिनके बारे में हमने सोचा तक नहीं था।

अभी तक हम खतरनाक जहरीले कोबरा सांपों को काबू में करने या बोतल से पानी पिलाने वाले वीडियो तो देखते रहे हैं, लेकिन आज जिस वीडियो की बात यहां कर रहे हैं, वह शायद ही कभी किसी ने देखा होगा। यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर yashwanth._ नाम के एकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो को 2.5 मिलीयन से ज्यादा लोग अभी तक देख चुके हैं। वहीं नेटिजंस वीडियो में नजर आ रहे शख्स की तुलना तेलुगु स्टार नागार्जुन की फिल्म के मास नामक किरदार से कर रहे हैं।

वीडियो में नजर आ रहा अधेड़ उम्र का व्यक्ति कुली जैसी नीले रंग की शर्ट और पैंट पहने है। उसकी ड्रेस पर बेल्ट नहीं है बल्कि बेल्ट की जगह जो है, उसे देखकर आप चौंक जाएंगे। (Ajab Gajab)

दरअसल, उस व्यक्ति ने अपनी पेंट पर बेल्ट लगाने की जगह एक सांप को बांध रखा है। यह सांप कोबरा जैसा लग रहा है, लेकिन दावे से यह नहीं कहा जा सकता है। हालांकि उसकी लंबाई इतनी है कि वह सामान्य लोगों की रातों की नींद उड़ा सकती है। (Ajab Gajab)

कमर में सांप को बांधे हुए और उसका मुंह वाला काफी हिस्सा बिल्कुल फ्री छोड़े रख कर वह व्यक्ति पहले तो इत्मीनान से सिगरेट जलाता है और फिर सिगरेट मुंह में रख कर सांप का मुंह अपनी हथेली पर रखता है। इसके बाद वह एक हाथ से मुंह की ओर पकड़े रहता है और दूसरे हाथ से उसकी पूछ खींचता नजर आता है। (Ajab Gajab)

यहाँ देखें वीडियो…⇓

इस बीच सड़क से गुजर रहे लोग भी उसे देखकर आश्चर्यचकित और दहशत में नजर आते हैं। दूसरी ओर सोशल मीडिया पर कोई उसे सुपरमैन तो कोई रजनीकांत बता रहा है। वहीं कुछ इसे पॉवर ऑफ वाइन यानी शराब के नशे में किया गया कारनामा बता रहे हैं। (Ajab Gajab)

देश–दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | Trending खबरों के लिए जुड़े रहे betulupdate.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए सर्च करें betulupdate.com

उत्तम मालवीय

मैं इस न्यूज वेबसाइट का ऑनर और एडिटर हूं। वर्ष 2001 से पत्रकारिता में सक्रिय हूं। सागर यूनिवर्सिटी से एमजेसी (मास्टर ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्युनिकेशन) की डिग्री प्राप्त की है। नवभारत भोपाल से अपने करियर की शुरुआत करने के बाद दैनिक जागरण भोपाल, राज एक्सप्रेस भोपाल, नईदुनिया और जागरण समूह के समाचार पत्र 'नवदुनिया' भोपाल में वर्षों तक सेवाएं दी। अब इस न्यूज वेबसाइट "Betul Update" का संचालन कर रहा हूं। मुझे उत्कृष्ट पत्रकारिता के लिए प्रतिष्ठित सरोजिनी नायडू पुरस्कार प्राप्त करने का सौभाग्य भी नवदुनिया समाचार पत्र में कार्यरत रहते हुए प्राप्त हो चुका है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button