Delhi Fire News : शकरपुर में बिल्डिंग में आग लगने से मजदूर की जलकर मौत

Delhi Fire News: Laborer burnt to death due to fire in building in Shakarpur.

नई दिल्ली : Delhi Fire News पूर्वी दिल्ली के शरकुरपुर में एक इमारत में आग लगने से फंसने से एक मजदूर की जलकर मौत हो गई, दिल्ली पुलिस ने बुधवार को कहा। अधिकारियों ने बताया कि यह घटना शकरपुर एस-ब्लॉक में हुई और कुल आठ दमकल गाड़ियों को आग पर काबू पाने में लगभग छह से सात घंटे लगे।

आग 100 वर्ग गज के प्लॉट पर दो मंजिला इमारत में लगी। रिपोर्टों के मुताबिक, एक भूतल और पहली मंजिल पर दो कमरों वाली इस इमारत में एक कागज का गोदाम चल रहा था और यह भूमि ट्रेडिंग कंपनी के नाम पर पंजीकृत था। मृतक मजदूर की पहचान बिहार के नालंदा के सतेंद्र पासवान के रूप में हुई है, जो गोदाम में काम करता था और सोता था। अग्निशमन कर्मियों को सीढ़ियों के पास पासवान का जला हुआ शव मिला।

आज रात 1 बजे सूचना मिलने पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची. बीएसईएस के कर्मियों, फोरेंसिक टीम और मुख्य विद्युत निरीक्षक को निरीक्षण के लिए साइट पर बुलाया गया। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है और टीम ने मौके से सारे सबूत इकट्ठा कर लिए हैं। पुलिस ने कहा कि आग लगने का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है। बिल्डिंग के मालिक मुन्ना कुमार के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

देश-दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | Trending खबरों के लिए जुड़े रहे betulupdate.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए सर्च करें betulupdate.com

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *