Theft in Jewelery Shop : दिल्ली में चोर हुए बेखौफ, ज्वेलरी दुकान की दीवार में छेद कर ले उड़े एक लाख रुपये नकद

Theft in Jewelery Shop: Thieves became fearless in Delhi, made away with one lakh rupees in cash by making a hole in the wall of a jewelery shop.

नई दिल्ली: Theft in Jewelery Shop राष्ट्रीय राजधानी के दरीबा कलां इलाके में एक आभूषण शोरूम में हुई डकैती, जो किसी फिल्म का दृश्य लगती है, को बगल की दुकान से छेद करके लूट लिया गया, पुलिस ने बताया।
दुकान के मालिक ललित सोनी के मुताबिक चोर करीब एक लाख रुपये नकद और करीब 10-12 किलोग्राम वजनी चांदी के आभूषण ले गए।

सोनी ने कहा, “शनिवार या रविवार की रात को, उन्होंने डकैती को अंजाम दिया होगा। वे पड़ोसी दुकान में छेद करके दुकान में दाखिल हुए। उन्होंने सभी चांदी के गहने और कुल 15-20 लाख रुपये की नकदी चुरा ली, लेकिन कृत्रिम आभूषण छोड़ गए।” हमें दो दिन बाद पता चला जब मेरा भाई दुकान खोलने आया। उसने काउंटर के बगल में कोई आभूषण नहीं देखा।”

दुकान के मालिक ने कहा कि ऐसी संभावना हो सकती है कि लुटेरों को दुकान के बारे में पता था और उन्होंने उनकी सारी गतिविधियों पर नजर रखी होगी।
मामले को लेकर थाने में एफआईआर दर्ज कर ली गई है और टीम ने मौके से सभी फिंगर प्रिंट और सबूत इकट्ठा कर लिए हैं। पुलिस ने कहा कि वह आगे की जांच कर रही है।

शहर में चांदनी चौक और लाल किला क्षेत्र के पास स्थित दरीबा कलां, चांदनी चौक और लाल किला क्षेत्र के निकट बाजार में चांदी और सोने के आभूषणों की उत्कृष्ट और सम्मोहक शिल्प कौशल के लिए प्रसिद्ध है।
इस बीच, इससे पहले सोमवार को इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे (आईजीआई) की टीम ने एक कुख्यात आभूषण चोर को गिरफ्तार किया था, जिसके पास से चोरी के आभूषणों का एक बड़ा भंडार बरामद किया गया था।

देश-दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | Trending खबरों के लिए जुड़े रहे betulupdate.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए सर्च करें betulupdate.com

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *