Desi Auto Rickshaw Viral Video : अमेरिका की सड़कों पर चलता दिखा भारत का ऑटो, लोग हैरान

Desi Auto Rickshaw Viral Video : अगर आप इंटरनेट पर एक्टिव रहते हैं तो इस बात को अच्छे से जानते होंगे कि यहां अजीबोगरीब चीजें अक्सर वायरल हो जाती हैं। इनमें से कुछ चीजें ऐसी होती है जिसे देखने के बाद हैरानी होती है। तो वहीं कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जिसे देखने के बाद लोग दंग रह जाते हैं। हाल के दिनों में एक ऐसा ही वीडियो लोगों के बीच चर्चा में है। जिसे देखने के बाद आप भी हैरान रह जाएंगे।

Desi Auto Rickshaw Viral Video हमारे देश भारत में ऑटो-रिक्शा (Auto-rickshaws) की एक अच्छी खासी डिमांड है। लोग इसे आम बोलचाल की भाषा में टुक-टुक कहते हैं। अब किसी को बाजार जाना हो या सुबह मेट्रो तक… सबके पास बस एक ही ऑपशन नजर आता है वो है ऑटो रिक्शा का।

क्या आम क्या खास हर किसी के लिए हर ये रिक्शा खास होता है। आमतौर पर इसे मिडिल क्लास ही इस्तेमाल करता है, लेकिन क्या आप कल्पना कर सकते हैं कि अपना यही देसी टुक-टुक अमेरिका की सड़कों पर दिखाई दे सकता है? सुनने में आपको ये थोड़ा अजीब लग रहा हो, लेकिन ये पूरी तरीके से एकदम सच है।

यहां देखिए वीडियो…

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि भारत का देसी-देसी टुक-टुक अमेरिका में चलता नजर आ रहा है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर मनोहर सिंह रावत नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है। जिसके साथ कैप्शन में लिखा, “कैलिफोर्निया में ऑटो रिक्शा. #artesia.” शेयर किए जाने के बाद इस वीडियो को आठ लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दिए जा रहे हैं।

इस क्लिप को देखने के बाद लोगों ने इस पर कमेंट कर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी। एक यूजर ने लिखा, ‘ अमेरिका में इस तरह से पब्लिक ट्रॉसपोर्ट की काफी ज्यादा जरुरत होती है।’ वहीं दूसरे ने लिखा, ‘ अच्छा है विदेशी लोगों को भी हमारे इस देसी टुक-टुक की आदत लग रही है। इसके अलावा और भी कई लोगों ने इस पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दिए जा रहे हैं।

देश-दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | Trending खबरों के लिए जुड़े रहेbetulupdate.comसे | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए सर्च करेंbetulupdate.com

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button