Andhra Pradesh News : पीएम मोदी ने विजयवाड़ा में चंद्रबाबू नायडू, पवन कल्याण के साथ किया रोड शो

Andhra Pradesh News: PM Modi did a road show with Chandrababu Naidu, Pawan Kalyan in Vijayawada.

विजयवाड़ा: Andhra Pradesh News प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को तेलुगु देशम पार्टी के प्रमुख एन चंद्रबाबू नायडू और जनसेना पार्टी के प्रमुख पवन कल्याण के साथ आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा में एक रोड शो किया। पीएम मोदी दोनों नेताओं के साथ विशेष रूप से डिजाइन किए गए वाहन पर बैठे थे।

Also Read: Unnao Viral Video : टोल प्लाजा कर्मियों और बारातियों के बीच मारपीट का वीडियो, सोशल मीडिया पर हुआ तेजी से वायरल

उन्हें भारी संख्या में एकत्र हुए लोगों की ओर हाथ हिलाते देखा गया। रोड शो में बीजेपी के साथ-साथ टीडीपी और जनसेना पार्टी के झंडे चल रहे थे.गौरतलब है कि भारतीय जनता पार्टी आंध्र प्रदेश में टीडीपी और जनसेना पार्टी के साथ गठबंधन में है।

राज्य की 175 सदस्यीय विधानसभा और 25 लोकसभा सीटों के लिए 13 मई को चुनाव होने हैं और वोटों की गिनती 4 जून को होगी।
एनडीए सहयोगियों के बीच सीट-बंटवारे के समझौते के तहत, टीडीपी को 144 विधानसभा और 17 लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र आवंटित किए गए, जबकि भाजपा छह लोकसभा और 10 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी। जनसेना दो लोकसभा और 21 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी।
इससे पहले दिन में, प्रधान मंत्री मोदी ने आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी के नेतृत्व वाली वाईएसआरसीपी सरकार पर जोरदार हमला किया और उस पर विकास के मामले में राज्य के लोगों को “धोखा देने” और आंध्र प्रदेश में ‘गुंडा राज’ चलाने का आरोप लगाया।

उन्होंने कहा कि वाईएसआरसीपी सरकार ने राज्य के वंचित लोगों के बजाय “माफिया के विकास को प्राथमिकता दी”।
यहां अन्नामय्या जिले के राजमपेट में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करते हुए, प्रधान मंत्री मोदी ने कहा, “आंध्र प्रदेश के लोगों ने बहुत उम्मीदों के साथ वाईएसआरसीपी सरकार बनाई लेकिन उन्हें धोखा दिया गया। वाईएसआरसीपी ने माफिया का विकास किया, गरीब लोगों का नहीं। जिस तरह से वाईएसआरसीपी के मंत्री ‘गुंडा राज’ चला रहे हैं, यह सभी ने देखा है।”
उन्होंने कहा, “मुझे आश्चर्य है कि यहां की सरकार अन्नमय्या बांध टूटने के लिए जिम्मेदार माफिया का समर्थन करती है, जिसने 25-30 गांवों को तबाह कर दिया और एक दर्जन लोगों की जान ले ली।”

देश-दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | Trending खबरों के लिए जुड़े रहेbetulupdate.comसे | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए सर्च करेंbetulupdate.com

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button