Radhika Khera Join BJP : पूर्व कांग्रेस नेता राधिका खेड़ा, अभिनेता शेखर सुमन बीजेपी में शामिल

Radhika Khera Join BJP: Former Congress leader Radhika Khera, actor Shekhar Suman join BJP.

नई दिल्ली: Radhika Khera Join BJP पूर्व कांग्रेस नेता राधिका खेड़ा और अभिनेता शेखर सुमन मंगलवार को चल रहे लोकसभा चुनावों के बीच राष्ट्रीय राजधानी में भाजपा मुख्यालय में भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए। उन्हें भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव विनोद तावड़े सहित पार्टी नेताओं की उपस्थिति में भाजपा में शामिल किया गया।

कांग्रेस की पूर्व राष्ट्रीय मीडिया समन्वयक राधिका खेड़ा ने भाजपा में उनका स्वागत करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अमित शाह और जेपी नड्डा का आभार व्यक्त किया।

खेड़ा ने रविवार को कांग्रेस पार्टी पर राम विरोधी और हिंदू विरोधी होने का आरोप लगाते हुए पार्टी छोड़ दी थी और एक घटना का जिक्र किया था, जहां उन्होंने कहा था कि अयोध्या मंदिर में जाने के बाद उनका अपमान किया गया था और कथित तौर पर उनके साथ दुर्व्यवहार किया गया था।

इस बीच, ‘हीरामंडी’ अभिनेता सुमन ने 2009 में बिहार के पटना साहिब से कांग्रेस के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ा था और भाजपा के शत्रुघ्न सिन्हा से हार गए थे।

राधिका खेड़ा ने कहा, ”कौशल्या माता की धरती पर रामभक्त होने के नाते, रामलला के दर्शन करने के लिए मेरे साथ जिस तरह से दुर्व्यवहार किया गया, अगर मुझे सुरक्षा नहीं मिलती तो मैं यहां तक नहीं पहुंच पाती.” भाजपा सरकार की, मोदी सरकार की।

आज की कांग्रेस महात्मा गांधी की कांग्रेस नहीं है, यह राम विरोधी, हिंदू विरोधी कांग्रेस है मेरे पूरे परिवार ने राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह का जश्न मनाया, लेकिन उसके लिए मेरे साथ जिस तरह का व्यवहार किया गया, वह समय याद करके आज भी मैं सिहर उठती हूं।’

उन्होंने कहा, ”मैं राम लला के इतने बड़े परिवार का हिस्सा बनने का मौका देने के लिए पीएम मोदी, अमित शाह और जेपी नड्डा को धन्यवाद देना चाहती हूं।”

एएनआई से बात करते हुए, खेड़ा ने राम मंदिर जाने के बाद अपने साथ हुए दुर्व्यवहार पर चुप्पी के लिए राहुल गांधी, प्रियंका गांधी और सचिन पायलट सहित कांग्रेस नेतृत्व की भी आलोचना की।

जब मैंने राम मंदिर का दौरा किया, तो पार्टी के कुछ नेताओं ने मेरे साथ दुर्व्यवहार किया और जब मैंने न्याय मांगा, चाहे वह राहुल गांधी हों, प्रियंका गांधी हों, सचिन पायलट हों, मैंने हमेशा न्याय मांगा और जो लोग आरोपी हैं वे अभी भी पार्टी में पदों पर हैं।

राहुल गांधी महिला सशक्तीकरण की बात करते रहते हैं, लेकिन जब उनकी ही पार्टी में एक महिला के साथ अन्याय होता है, तो वह चुप रहते हैं,” खेड़ा ने कहा।

इस महीने की शुरुआत में पार्टी से इस्तीफा देने वाले छत्तीसगढ़ कांग्रेस के पूर्व नेता ने दावा किया कि जब उन्होंने अयोध्या राम मंदिर का दौरा किया और भव्य मंदिर के वीडियो या तस्वीरें साझा करने के लिए उन्हें फटकार लगाई गई तो कांग्रेस उनसे “नफरत” करने लगी।

राधिका ने आरोप लगाया कि 25 अप्रैल को अयोध्या राम मंदिर के दौरे के बाद उन्हें एक कमरे में बंद कर दिया गया और छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कार्यालय के अंदर उनके साथ दुर्व्यवहार किया गया।

“मैंने हमेशा सुना है कि कांग्रेस राम विरोधी, सनातन विरोधी और हिंदू विरोधी है, लेकिन मैंने कभी इस पर विश्वास नहीं किया। महात्मा गांधी हर बैठक की शुरुआत ‘रघुपति राघव राजा राम’ से करते थे। जब मैं वहां गई तो इस वास्तविकता से अवगत हुईं।

अपनी दादी के साथ राम मंदिर और वहां से लौटने के बाद, मैंने अपने घर के दरवाजे पर ‘जय श्री राम’ का झंडा लगाया और उसके बाद, कांग्रेस पार्टी मुझसे नफरत करने लगी, जब भी मैंने तस्वीरें या वीडियो पोस्ट किए, मुझे डांटा गया और पूछा गया कि क्यों जब चुनाव चल रहे थे तो क्या मैं अयोध्या गईथी,” खेड़ा ने कहा।

देश-दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | Trending खबरों के लिए जुड़े रहे betulupdate.comसे | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए सर्च करेंbetulupdate.com

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button