Radhika Khera Left Congress : कांग्रेस प्रवक्ता राधिका खेड़ा ने छोड़ी कांग्रेस

Radhika Khera Left Congress: Congress spokesperson Radhika Khera left Congress.

Radhika Khera Left Congress : कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता राधिका खेड़ा ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है। हाल ही में छत्तीसगढ़ के दौरे के दौरान राधिका खेड़ा के साथ कांग्रेस नेताओं ने कथित तौर पर दुर्व्यवहार किया था। उनका एक सोशल मीडिया पर रोते हुए वीडियो वायरल हुआ था। बता दें कि राधिका खेड़ा से पहले गौरव बल्लभ और रोहन गुप्ता भी कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हो चुके हैं।

Read More:Digvijay Singh Last Elections : मतदाताओं से दिग्विजय सिंह की मार्मिक अपील, कहा- यह “मेरे जीवन का आखिरी चुनाव…”:

राधिका खेड़ा ने सोशल मीडिया पर एक लेटर साझा करते हुए लिखा, “आज अत्यंत पीड़ा के साथ पार्टी की प्राथमिक सदस्यता त्याग रही हूं व अपने पद से इस्तीफ़ा दे रही हूं। हां मैं लड़की हूं और लड़ सकती हूं, और वही अब मैं कर रहीं हूं। अपने व देशवासियों के न्याय के लिए मैं निरंतर लड़ती रहूंगी।

Read More :Shivraj Singh Chouhan : सम्बोधन के दौरान स्टेज पर चढ़ा अनजान व्यक्ति, विदिशा में पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान के सुरक्षा में हुए बढ़ी चूक

देश-दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | Trending खबरों के लिए जुड़े रहेbetulupdate.comसे | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए सर्च करेंbetulupdate.com

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button