Dulha-Dulhan Viral Video: दुल्हन का घूंघट उठाते ही दूल्हे को लगा बड़ा झटका, लड़की की जगह निकला लड़का, फिर आगे जो हुआ…

Dulha-Dulhan Viral Video: As soon as the bride's veil was lifted, the groom got a big shock, instead of the girl it turned out to be a boy, then what happened next...

Dulha-Dulhan Viral Video: सोशल मीडिया पर आए दिन तरह-तरह की वीडियोज वायरल होती रहती है। कुछ वीडियो ऐसी भी होती है, जिन्हें देखने के बाद काफी समय तक हंसी नहीं रूक पाती। ऐसा ही एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे देखकर लोगों की हंसी नहीं रूक रही है। दरअसल इस वीडियो में युवक की शादी हुई है और दुल्हा जब अपनी दुल्हन का घूंघट उठाता है तो उसके होश उड़ जाते हैं।

देखें वीडियो… (Dulha-Dulhan Viral Video)

ऐसा प्रैंक कौन करता है?

वायरल हो रहे वीडियो में नजर आता है कि दूल्हे के कॉस्ट्यूम में एक शख्स दुल्हन के साथ सोफे पर बैठा है। दूल्हा थोड़ी देर बाद दुल्हन का घूंघट उठाता है लेकिन घूंघट उठाते ही उसे जोर का झटका लगता है। क्योंकि घूंघट के अंदर से उसकी दुल्हन नहीं बल्कि उसका दोस्त निकलता है।

दरअसल उसके दोस्त ने दुल्हन के कपड़े पहने लिए थे और वहां बैठ गया था। यह देखते ही हर कोई हंसने लगता है। सब लोग जब हंसने लगते हैं तो दूल्हा अपने दोस्त पर गुस्सा करते हुए वहां से जाने लगता है मगर उसका दोस्त उसे रोक लेता है। प्रैंक का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

देश-दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | Trending खबरों के लिए जुड़े रहे betulupdate.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए सर्च करें betulupdate.com  

“बैतूल अपडेट” व्हाट्सएप चैनल से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें 👇

Mp Election 2023

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button