Betul Samachar : हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से तीन मवेशियों की मौत, बाल-बाल बचा किसान

Betul Samachar : Three cattle died after coming under high tension line, farmer narrowly escaped

Betul Samachar : (मुलताई)। बैतूल जिले के मुलताई ब्लॉक के गांव पांडरी में हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से तीन मवेशियों की मौत हो गई है। वहीं मवेशियों का मालिक भी हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से बाल बाल बच गया है।

बताया जा रहा है कि चली तेज हवाओं के बाद हाईटेंशन लाइन खेत में आकर गिर गई थी। आज मवेशी खेत गए थे। इसी दौरान इस हाई टेंशन लाइन की चपेट में आ गए और उनकी करंट लगने से मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि हाईटेंशन लाइन गिरने की सूचना बिजली विभाग के अधिकारी को दी गई थी। लेकिन, समय से हाईटेंशन लाइन का सुधार नहीं हुआ और करंट भी बंद नहीं किया गया। जिसके कारण मवेशी मर गए और किसान को बड़ा नुकसान हुआ है। (Betul Samachar)

गौरतलब है कि पांडरी निवासी रत्नाकर कवड़कर सुबह पशु चराने के लिए खेत में गए थे। खेत में बिजली के तार नीचे पड़े हुए थे। दो भैंस और एक गाय इसकी चपेट में आ गई। जिससे कि तीनों की मौत हो गई।

वहीं रत्नाकर भी बिजली की लाइन की चपेट में आने से बच गए। घटना की जानकारी मिलते ही बिजली कर्मचारी मौके पर पहुंचे हैं और हाई टेंशन लाइन को हटाया जा रहा है।

देश-दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | Trending खबरों के लिए जुड़े रहे betulupdate.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए सर्च करें betulupdate.com  

“बैतूल अपडेट” व्हाट्सएप चैनल से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें 👇

Mp Election 2023

उत्तम मालवीय

मैं इस न्यूज वेबसाइट का ऑनर और एडिटर हूं। वर्ष 2001 से पत्रकारिता में सक्रिय हूं। सागर यूनिवर्सिटी से एमजेसी (मास्टर ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्युनिकेशन) की डिग्री प्राप्त की है। नवभारत भोपाल से अपने करियर की शुरुआत करने के बाद दैनिक जागरण भोपाल, राज एक्सप्रेस भोपाल, नईदुनिया और जागरण समूह के समाचार पत्र 'नवदुनिया' भोपाल में वर्षों तक सेवाएं दी। अब इस न्यूज वेबसाइट "Betul Update" का संचालन कर रहा हूं। मुझे उत्कृष्ट पत्रकारिता के लिए प्रतिष्ठित सरोजिनी नायडू पुरस्कार प्राप्त करने का सौभाग्य भी नवदुनिया समाचार पत्र में कार्यरत रहते हुए प्राप्त हो चुका है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *