Urvashi Rautela : मैड्रिड में ‘मिस्ट्री मैन’ के साथ नजर आईं उर्वशी रौतेला, कहीं यह करीम बेंजेमा तो नहीं, इस करीबी का क्या है राज

Urvashi Rautela: Urvashi Rautela seen with 'mystery man' in Madrid, is this Karim Benzema, what is the secret of this close friend?

Urvashi Rautela : (मुंबई)। ऑफस्क्रीन जिस तरह का स्टारडम और भारी लोकप्रियता उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) को प्राप्त है, उसे देखते हुए यह काफी स्वाभाविक है कि उनके प्रशंसकों की एक बड़ी संख्या उनके हर कदम के बारे में जानने को उत्सुक और दिलचस्पी रखती होगी। खैर, अंदाजा लगाइए कि नवीनतम अपडेट क्या है?

चर्चा यह है कि हाल ही में उर्वशी रौतेला को मैड्रिड स्पेन में एक ‘मिस्ट्री मैन’ के साथ करीब देखा गया था, जिसके बाद नेटिजन्स अनुमान लगा रहे हैं कि यह करीम बेंजेमा है या नहीं। इन दोनों को एक साथ प्रशंसकों के साथ तस्वीरें क्लिक करते हुए भी देखा गया था और इससे चर्चा और भी अधिक बढ़ गई थी।

Urvashi Rautela : मैड्रिड में 'मिस्ट्री मैन' के साथ नजर आईं उर्वशी रौतेला, कहीं यह करीम बेंजेमा तो नहीं, इस करीबी का क्या है राज
Urvashi Rautela : मैड्रिड में ‘मिस्ट्री मैन’ के साथ नजर आईं उर्वशी रौतेला, कहीं यह करीम बेंजेमा तो नहीं, इस करीबी का क्या है राज

आपको उस व्यक्ति के बारे में थोड़ा और बताने के लिए कुछ और जानकारी देते हैं। कहा जाता है कि उसकी कुल संपत्ति क्रिस्टियानो रोनाल्डो और लियोनेल मेसी से भी कहीं अधिक है और यहां तक ​​कि उसकी सोशल मीडिया फॉलोइंग भी बहुत अधिक है। विराट कोहली और रोनाल्डो जैसे दिग्गज उसके अकाउंट को फॉलो करते हैं।

यह भी कहा जाता है कि वह रिहाना का पूर्व-प्रेमी है और रियल मैड्रिड की सबसे सफल फुटबॉल सनसनी है। इतना ही नहीं, वह पांच बार विश्व कप ट्रॉफी जीतने वाले दुनिया के एकमात्र खिलाड़ी भी हैं और अतीत में बैलन डी’ओर भी जीत चुके हैं।

तो, वास्तव में क्या चल रहा है और क्या पक रहा है, यह केवल समय ही बता सकता है और अपडेट कर सकता है लेकिन अब तक, वायरल तस्वीरें इंटरनेट पर बड़े पैमाने पर हलचल मचा रही हैं।

काम के मोर्चे पर, वह वर्तमान में यो यो हनी सिंह के साथ लव डोज 2.0 के लिए पृथ्वी पर सभी प्यार का आनंद ले रही हैं, जो एक वैश्विक ‘नंबर 1 ट्रेंडिंग गाना’ है। इसके बाद उनके पास ‘जहांगीर नेशनल यूनिवर्सिटी’ (जेएनयू) है जहां वह एक कॉलेज पॉलिटिशियन का किरदार निभा रही हैं।

इन सबके अलावा, वैश्विक भारतीय सुपरस्टार उर्वशी रौतेला के पास अक्षय कुमार के साथ वेलकम 3, बॉबी देओल, दुलकर सलमान, नंदामुरी बालकृष्ण के साथ ‘एनबीके109’, सनी देओल और संजय दत्त के साथ ‘बाप’ (हॉलीवुड ब्लॉकबस्टर एक्सपेंडेबल्स का रीमेक) जैसे बड़े प्रोजेक्ट हैं।

इंस्पेक्टर अविनाश 2, रणदीप हुडा, ब्लैक रोज़ के साथ उर्वशी रौतेला एक अंतर्राष्ट्रीय संगीत वीडियो में भी दिखाई देंगी और अभिनेत्री एक आगामी बायोपिक में परवीन बाबी की भूमिका भी निभाएंगी। इसके साथ ही, उनके पास जेसन डेरुलो और कई अन्य लोगों के साथ एक बहुत ही खास संगीत वीडियो है।

देश-दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | Trending खबरों के लिए जुड़े रहे betulupdate.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए सर्च करें betulupdate.com

“बैतूल अपडेट” व्हाट्सएप चैनल से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें 👇

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button