Jarangandi Song : सुपर स्टार राम चरण ने अपने बर्थडे पर फिल्म गेम चेंजर का गाना ‘जरागंडी’ किया रिलीज, मूव्स देख आप भी झूम उठेंगे

Jarangandi Song: Superstar Ram Charan released the song 'Jarangandi' from the film Game Changer on his birthday, you will also dance after seeing the moves.

Jarangandi Song : राम चरण 27 मार्च को अपना 39वां जन्मदिन मना रहे हैं। अपने इस खास दिन की शुरुआत साउथ सुपर स्टार ने अपनी पत्नी उपासना और बेटी संग तिरुपति बालाजी के दर्शन के साथ की।

पिछले कुछ दिनों से रामचरण अपनी आगामी फिल्में RC16 और RC17 के अनाउंसमेंट के बाद से ही चर्चा में हैं। RC16 में उनके साथ जाह्नवी कपूर नज़र आएँगी और RC17 की एक्ट्रेस अभी फाइनल नहीं है।

राम चरण और कियारा आडवाणी एक लंबे समय से अपनी फिल्म ‘गेम चेंजर’ को लेकर चर्चा में हैं। तेलुगु पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म ‘गेम चेंजर’ का पहला गाना राम चरण के जन्मदिन पर रिलीज किया गया है। इस गाने को तेलुगु और हिंदी भाषा में रिलीज किया गया है।

‘जरागंडी’ गाने में कियारा आडवाणी और राम चरण के डांस मूव्स को देखकर आप भी अपनी जगह पर खड़े-खड़े डांस करने लगेंगे। ‘गेम चेंजर’ के गाने का म्यूजिक बहुत ही धमाकेदार है।

गाने में साफ तौर से कियारा आडवाणी और राम चरण की केमिस्ट्री देखते ही बन रही है। गाने के लिरिक्स कुमार ने लिखे हैं और सिंगर दलेर मेहंदी और सहिति चगंटी ने शानदार गाने को अपनी आवाज दी है। यह गाना काफी धूम मचा रहा है।

देश-दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | Trending खबरों के लिए जुड़े रहे betulupdate.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए सर्च करें betulupdate.com  

“बैतूल अपडेट” व्हाट्सएप चैनल से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें 👇

Mp Election 2023

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *