Shama Sikander in black monokini : शमा सिकंदर ने ब्लैक मोनोकिनी में इंटरनेट पर मचाया तहलका

Shama Sikander in black monokini : शमा सिकंदर अपने शानदार लुक और बेबाक अंदाज से बढ़ती उम्र को मात दे रही हैं। फिटनेस और स्वास्थ्य के प्रति अपनी प्रतिबद्धता के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री ने एक आकर्षक काले बालमन मोनोकिनी में अपने आकर्षक ऑवरग्लास फिगर का प्रदर्शन किया।

अर्ध-पारदर्शी लेगिंग के साथ वी-पैटर्न वाला स्विमवियर, उनके फिट और फैब लंबे पैरों को उजागर करता है, जो क्लास और कामुकता का एक आदर्श मिश्रण बनाता है। शमा की इंस्टाग्राम फीड उनकी कलात्मक चमक और बहुमुखी-प्रतिभा को दर्शाती है। (Shama Sikander in black monokini)

व्यस्त कार्यक्रम के बावजूद, वह आत्मविश्वास, स्त्रीत्व और कामुकता को बनाए रखते हुए वर्कआउट को प्राथमिकता देती हैं। उनका चुंबकीय व्यक्तित्व और प्राकृतिक सुंदरता हर पोस्ट में चमकती है, और लोगों का ध्यान आकर्षित करती है। (Shama Sikander in black monokini)

शमा द्वारा साझा की गई यह चमकदार तस्वीरें उन्हें आधुनिक फैशन आइकन के रूप में स्थापित करती हैं। जब भी वह अपने सोशल मीडिया हैंडल को अपनी मनमोहक खूबसूरत तस्वीरों से सजाती है तो वह इंटरनेट पर आग लगा देती है। अपने लेटेस्ट पोस्ट में, अभिनेत्री ने सहजता से अपनी फैंसी दुनिया में बदलाव किया, जिससे दर्शक मंत्रमुग्ध हो गए। (Shama Sikander in black monokini)

देश-दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | Trending खबरों के लिए जुड़े रहे betulupdate.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए सर्च करें betulupdate.com

उत्तम मालवीय

मैं इस न्यूज वेबसाइट का ऑनर और एडिटर हूं। वर्ष 2001 से पत्रकारिता में सक्रिय हूं। सागर यूनिवर्सिटी से एमजेसी (मास्टर ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्युनिकेशन) की डिग्री प्राप्त की है। नवभारत भोपाल से अपने करियर की शुरुआत करने के बाद दैनिक जागरण भोपाल, राज एक्सप्रेस भोपाल, नईदुनिया और जागरण समूह के समाचार पत्र 'नवदुनिया' भोपाल में वर्षों तक सेवाएं दी। अब इस न्यूज वेबसाइट "Betul Update" का संचालन कर रहा हूं। मुझे उत्कृष्ट पत्रकारिता के लिए प्रतिष्ठित सरोजिनी नायडू पुरस्कार प्राप्त करने का सौभाग्य भी नवदुनिया समाचार पत्र में कार्यरत रहते हुए प्राप्त हो चुका है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *