Desi Jugaad: सरसों का साग घोंटने शख्‍स ने ड्रिलिंग मशीन को ही बना दिया ब्‍लेंडर, वीडियो देख लोग हुए शॅाक्‍ड

Desi Jugaad: सरसों का साग घोंटने शख्‍स ने ड्रिलिंग मशीन को ही बना दिया ब्‍लेंडर, वीडियो देख लोग हुए शॅाक्‍ड
Desi Jugaad: सरसों का साग घोंटने शख्‍स ने ड्रिलिंग मशीन को ही बना दिया ब्‍लेंडर, वीडियो देख लोग हुए शॅाक्‍ड

Desi Jugaad: सर्दियों के मौसम में अक्‍सर लोगों को मक्‍के की रोटी के साथ सरसों का साग, मेथी की सब्‍जी, चने का साग, आद खाना बहुत ज्‍यादा पसंद होता है, लेकिन बहुत से लोगों को बनाते नहीं आती है। इसे बनाने के लिए लोग मिक्‍सी या सिलपट्टे का इस्‍तेमाल करते है। लेकिन अब सरसों के साग को बनाने के लिए ना मिक्‍सर की जरूरत होंगी न ही सिलपट्टे की, आ गया इसे बनाने का आसान जुगाड़। (Desi Jugaad)

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक ऐसा देसी जुगाड़ (Desi Jugaad) का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे क्‍योंकि इससे पहले आपने ऐसा नहीं देखा होंगा। अभी तक जिसने भी ये वीडियो देखें वो शॅाक्‍ड रह गए है। देखें वीडियो….

देखें वीडियो (Desi Jugaad)….

वायरल वीडियो (Desi Jugaad) में देखा जा सकता है कि चूल्हे पर साग को कूकर में उबालने के बाद उसमें एक महिला मक्के का आटा डालती है। इसके बाद पास ही बैठा शख्स ड्रिलिंग मशीन की मदद से साग को घोंटता है। हालांकि, मशीन के आगे लकड़ी की मथनी का हिस्सा फिट किया गया है। कुल मिलाकर यह जुगाड़ ब्लेडिंग मशीन पर किया गया है जो सोशल मीडिया पर छा गया है। (Desi Jugaad)

(Disclamer : Betul Update के साथ पाएं लेटेस्ट ब्रेकिंग न्यूज, वायरल ट्रेंड और सोशल मीडिया की दुनिया से जुड़ी सभी खबरें। बैतूल अपडेट दिखाई गई वीडियो को सोशल मीडिया साइट्स से सीधे आपके पास लेकर आए है। यहां आपको ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर वायरल होने वाले हर कंटेंट की सीधी जानकारी मिलेगी। इसमें हमने किसी भी तरह की कांटछाट नहीं की है। इस वीडियो में दिखाया गया पूरा कंटेट यूजर द्वारा शेयर किया गया ओरिजनल कंटेट है। सोशल मीडिया पोस्ट बैतूल अपडेट के विचारों और भावनाओं का प्रतिनिधित्व नहीं करता है, हम इस पोस्ट में मौजूद किसी भी कंटेंट के लिए कोई जिम्मेदारी या दायित्व स्वीकार नहीं करते हैं।) (Desi Jugaad)

वायरल अपडेट और देश-दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | Trending खबरों के लिए जुड़े रहे betulupdate.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए सर्च करें betulupdate.com

“बैतूल अपडेट” व्हाट्सएप चैनल से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें 👇

Mp Election 2023

Related Articles

Back to top button