Bandar Ka Video: राम भक्‍ति में लीन बंदर ने महिला को लगाया गले, स्‍नेह देख लोग हुए भावुक, देखें वीडियो…

Bandar Ka Video: राम भक्‍ति में लीन बंदर ने महिला को लगाया गले, स्‍नेह देख लोग हुए भावुक, देखें वीडियों
Bandar Ka Video: राम भक्‍ति में लीन बंदर ने महिला को लगाया गले, स्‍नेह देख लोग हुए भावुक, देखें वीडियों

Bandar Ka Video: वैसे तो पुरी दुनिया में राम नाम की धूम मची हुई है। हर कोई श्री राम की भक्‍ती में रमा हुआ है। ऐसा ही एक अनोखा और दिल को छू लेने वाला वाक्या सामने आया है। महिला अपने घर में कुछ अन्य लोगों के साथ राम नाम का कीर्तन कर रही थी। कीर्तन के दौरान अचानक एक बंदर घर के खुले दरवाजे से अंदर आ गया और महिला के घर में घुस आया और उसे गले लगा लिया। (Bandar Ka Video)

वीडियो में देखा (Bandar Ka Video) जा सकता है कि महिला ने बंदर को देखकर डरने के बजाय उसे प्यार से सहलाया और उसे अपने पास बैठा लिया। महिला को बंदर का ऐसा स्नेह देख भावुक हो गई और वह जय श्री राम का जाप करने लगी। इस अद्भुत घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। (Bandar Ka Video)

यहां देखें वीडियों (Bandar Ka Video)

(Disclamer : Betul Update के साथ पाएं लेटेस्ट ब्रेकिंग न्यूज, वायरल ट्रेंड और सोशल मीडिया की दुनिया से जुड़ी सभी खबरें। बैतूल अपडेट दिखाई गई वीडियो को सोशल मीडिया साइट्स से सीधे आपके पास लेकर आए है। यहां आपको ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर वायरल होने वाले हर कंटेंट की सीधी जानकारी मिलेगी। इसमें हमने किसी भी तरह की कांटछाट नहीं की है। इस वीडियो में दिखाया गया पूरा कंटेट यूजर द्वारा शेयर किया गया ओरिजनल कंटेट है। सोशल मीडिया पोस्ट बैतूल अपडेट के विचारों और भावनाओं का प्रतिनिधित्व नहीं करता है, हम इस पोस्ट में मौजूद किसी भी कंटेंट के लिए कोई जिम्मेदारी या दायित्व स्वीकार नहीं करते हैं।) (Bandar Ka Video)

वायरल अपडेट और देश-दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | Trending खबरों के लिए जुड़े रहे betulupdate.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए सर्च करें betulupdate.com

“बैतूल अपडेट” व्हाट्सएप चैनल से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें 👇

Related Articles

Back to top button