Salaar team in tample : ‘सलार पार्ट 1- सीजफायर’ के स्टार प्रभास, प्रशांत नील और विजय किरगंदुर पहुंचे कतील दुर्गापरमेश्वरी मंदिर, देखें वीडियो 

Salaar team in tample : 'सलार पार्ट 1- सीजफायर' के स्टार प्रभास, प्रशांत नील और विजय किरगंदुर पहुंचे कतील दुर्गापरमेश्वरी मंदिर, देखें वीडियो 
Salaar team in tample : ‘सलार पार्ट 1- सीजफायर’ के स्टार प्रभास, प्रशांत नील और विजय किरगंदुर पहुंचे कतील दुर्गापरमेश्वरी मंदिर, देखें वीडियो

Salaar team in tample : होम्बले फिल्म्स ने कांतारा, केजीएफ चैप्टर 1 और 2 के साथ भारतीय मनोरंजन जगत में अपनी क्षमता साबित की है। इन फिल्मों को जनता से खासा प्यार और सराहना मिली। प्रोडक्शन हाउस ने अपने हाल ही में रिलीज ब्लॉकबस्टर ‘सलार पार्ट 1: सीजफायर’ के साथ मास मसाला शैली को फिर से परिभाषित किया।

बता दें कि ये फिल्म 22 दिसंबर को रिलीज होने के बाद से दुनिया भर के ऑडियंस और फैन्स से खूब प्यार और तारीफ हासिल कर रही है और इसने इतिहास लिखना भी जारी रखा है। (Salaar team in tample)

ऐसे में फिल्म की जबरदस्त सफलता का जश्न मनाने के लिए, पैन इंडिया सुपरस्टार प्रभास, फिल्ममेकर प्रशांत नील और प्रोड्यूसर विजय किरगंदूर सहित फिल्म की पूरी कास्ट और क्रू ने मैंगलोर के पास श्री कतील दुर्गापरमेश्वरी मंदिर की यात्रा की।  (देखें वीडियो)

फिल्म को मिली ब्लॉकबस्टर सफलता के बाद टीम ने मंदिर में पूजा-अर्चना की और भगवान का आशीर्वाद लिया। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल कर रही है और इसने दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर 700 करोड़ की शानदार कमाई की है।  (Salaar team in tample)

मंदिर के दर्शन के बाद, होम्बले फिल्म्स आज बेंगलुरु में फिल्म की सफलता के लिए एक ग्रैंड पार्टी का आयोजन करेगा। इस पार्टी में प्रभास, प्रशांत नील और पृथ्वीराज सुकुमारन सहित पूरी कास्ट और क्रू शामिल होगी और वे सभी बैंगलोर में हाई अल्ट्रा लाउंज में इकट्ठा होंगे। (Salaar team in tample)

होम्बले फिल्म्स की सलार: पार्ट 1 सीजफायर का निर्देशन फिल्म निर्माता प्रशांत नील ने किया हैं और इसमें प्रभास, श्रुति हासन, पृथ्वीराज सुकुमारन और जगपति बाबू जैसे कलाकार शामिल हैं। यह फिल्म अब सिनेमाघरों में आ चुकी है। (Salaar team in tample)

“बैतूल अपडेट” व्हाट्सएप चैनल से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें 👇

Mp Election 2023

देश-दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | Trending खबरों के लिए जुड़े रहे betulupdate.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए सर्च करें betulupdate.com

उत्तम मालवीय

मैं इस न्यूज वेबसाइट का ऑनर और एडिटर हूं। वर्ष 2001 से पत्रकारिता में सक्रिय हूं। सागर यूनिवर्सिटी से एमजेसी (मास्टर ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्युनिकेशन) की डिग्री प्राप्त की है। नवभारत भोपाल से अपने करियर की शुरुआत करने के बाद दैनिक जागरण भोपाल, राज एक्सप्रेस भोपाल, नईदुनिया और जागरण समूह के समाचार पत्र 'नवदुनिया' भोपाल में वर्षों तक सेवाएं दी। अब इस न्यूज वेबसाइट "Betul Update" का संचालन कर रहा हूं। मुझे उत्कृष्ट पत्रकारिता के लिए प्रतिष्ठित सरोजिनी नायडू पुरस्कार प्राप्त करने का सौभाग्य भी नवदुनिया समाचार पत्र में कार्यरत रहते हुए प्राप्त हो चुका है।

Related Articles