Salaar Trailer : खत्‍म हुआ इंतजार! ‘सलार’ का जबरदस्त ट्रेलर रिलीज, KGF के एक्‍टर भी आए नजर, करोड़ों लोगों ने की तारीफ

Salaar Trailer : खत्‍म हुआ इंतजार! 'सलार' का जबरदस्त ट्रेलर रिलीज, KGF के एक्‍टर भी आए नजर, करोड़ों लोगों ने की तारीफ
Salaar Trailer : खत्‍म हुआ इंतजार! ‘सलार’ का जबरदस्त ट्रेलर रिलीज, KGF के एक्‍टर भी आए नजर, करोड़ों लोगों ने की तारीफ

Salaar Trailer : ‘सलार’ के ट्रेलर (Salaar Trailer) का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। आखिरकार प्रभास की इस मोस्‍ट अवेटेड फिल्‍म के ट्रेलर का इंतजार खत्‍म हो गया है तो दिल थामकर बैठिए, क्योंकि ‘सलार’ फिल्‍म का जबरदस्‍त एक्‍शन देखने को मिलने वाला है। लंबे इंतजार के बाद प्रशांत नील के डायरेक्टोरियल में बनी फिल्म ‘सलार’ का ट्रेलर आ चुका है। प्रभास इसमें लीड रोल में नजर आने वाले हैं। एक्शन से लबरेज इस फिल्म में ढेर सारा ड्रामा भी देखने को मिलने वाला है। फिल्म में प्रभास के अलावा मलयालम स्टार पृथ्वीराज (Prithviraj) भी नजर आने वाले हैं। उनका ये तेलुगू डेब्यू होगा। (Salaar Trailer)

इस दिन रिलीज होगी फिल्म (Salaar Trailer)

होम्बले फिल्म्स, सालार: भाग 1: सीजफायर में प्रभास के साथ पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हासन और जगपति बाबू होंगे। प्रशांत नील के निर्देशन में बनी इस फिल्म का निर्माण विजय किरागांदुर ने किया है। यह फिल्म 22 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

‘सलार’ की कहानी (Salaar Trailer)

‘सलार’ की ये दिलचस्‍प कहानी दो दोस्तों की है। जो आगे जाकर दुश्मन बन जाते हैं। इसकी कहानी ‘केजीएफ’ से बहुत अलग है। ‘सलार’ का कोर इमोशन ही दोस्ती है।

यहां देखें ट्रेलर (Salaar Trailer)…

ट्रेलर की कैसी थी शुरुआत? (Salaar Trailer)

ट्रेलर के शुरुआत में दो दोस्त दिखते हैं, जो एक दूसरे से कहता है कि जब तुझे मेरी जरूरत होगी। मैं आऊंगा। और ये दोस्त कोई और नहीं बल्कि प्रभास और पृथ्वीराज हैं। और फिर होता है खानसारा साम्राज्य पाने का खेल शुरू। फिल्म में शानदार VFX नजर आते हैं। अच्छी तकनीक का भी इस्तेमाल होता दिखता है। कहानी में काफी दम नजर आता है। और एक्शन तो कमाल का नजर आ रहा है।

शाहरुख खान की डंकी से होगी सलार की टक्कर (Salaar Trailer)

शाहरुख खान की फिल्म ‘सलार’ का फेसऑफ ‘डंकी’ से होगा। तो यह देखना है कि बॉक्स ऑफिस पर बाजी कौन मारता है, यही काफी दिलचस्प होने वाला है। एक इंटरव्यू में प्रशांत नील ने गौर करते हुए कहा था कि कोई भी मेकर नहीं चाहता कि बॉक्स ऑफिस पर दो सुपरस्टार्स की क्लैश हो। पर हम सभी के लिए डेट्स को आगे-पीछे करना थोड़ी मुश्किल होगा। क्योंकि ये कोई भी नहीं करना चाहता है। ऑडियन्स ‘सलार’ के आने का वैसे भी बेसब्री से इंतजार कर रही है। हम और डिले नहीं करेंगे।

“बैतूल अपडेट” व्हाट्सएप चैनल से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें 👇

Related Articles