Actress Payal Ghosh Birthday: एक्ट्रेस पायल घोष अपने जन्मदिन पर इस चेहरे पर देखना चाहती हैं मुस्कान, खोला यह खास राज

Actress Payal Ghosh, Actress Payal Ghosh birthday, payal Ghosh latest film, Payal Ghosh ki khas bate, filmi duniya, मनोरंजन जगत, bollywood update, payal Ghosh latest news

Actress Payal Ghosh: एक्ट्रेस पायल घोष अपने जन्मदिन पर इस चेहरे पर देखना चाहती हैं मुस्कान, खोला यह खास राज
Actress Payal Ghosh: एक्ट्रेस पायल घोष अपने जन्मदिन पर इस चेहरे पर देखना चाहती हैं मुस्कान, खोला यह खास राज

Actress Payal Ghosh birthday: पायल घोष (Actress Payal Ghosh) बॉलीवुड की एक खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्री है। पायल घोष का स्वभाव भी काफी दयालु है और वे मानवता के काफी कार्यों को करती आई है। वह खुशियाँ फैलाने में विश्वास करती है और इस बार उन्होंने अपने जन्मदिन के अवसर पर उन लोगों के चेहरों पर खुशियाँ लाने का फेसला किया है जो इसके हकदार है पर वे इससे वंचित है।

पायल घोष का जन्मदिन (Actress Payal Ghosh birthday) 13 नवंबर, 2023 को आता है। अभिनेत्री ने इस वर्ष के लिए अपनी विशेष योजनाओं का खुलासा किया और वह यह है कि उन्होंने एक एनजीओ के वंचित बच्चों के साथ गुणवत्तापूर्ण समय बिताना और उन्हें कुछ कपड़े और स्वादिष्ट भोजन खिलाना तय किया है। (Actress Payal Ghosh birthday)

अपनी योजनाओं के बारे में पायल ने बताया कि, “मैं अपने दोस्तों के साथ जन्मदिन की शाम का आनंद लूँगी और उनके साथ मजे करूंगी। हालांकि, उससे पहले, सुबह से लेकर दोपहर तक, मैं अपना दिन कुछ वंचित बच्चों के साथ बिताऊंगी।” (Actress Payal Ghosh birthday)

“मैं अपने दिन की शुरुआत मंदिर जा के भगवान का आशीर्वाद लेने के करूंगी। उसके बाद मैं अपना समय इन खूबसूरत वंचित बच्चों को समर्पित करूंगी। उनके साथ खेल खेलने से लेकर उन्हें कुछ विशेष उपहार देने और उनका इलाज करने तक सब मैंने प्लान किया है। उनके चेहरे पर जो मुस्कुराहट होगी वह बिल्कुल अनमोल होगी और इस दुनिया में ऐसा कोई एहसास नहीं होगा जो इसकी बराबरी कर सके, ऐसा मुझे विश्वास है। मैं उसी पल का इंतजार कर रही हूं।” (Actress Payal Ghosh birthday)

पायल की इस प्लानिंग पर कह सकते हैं कि यह वास्तव में पायल की ओर से एक उदार और दिल को छू लेने वाला कदम है। उम्मीद है कि वह उन चेहरों पर मुस्कान लाने के अपने प्रयासों में सफल होगी। काम के मोर्चे पर, आने वाले समय में पायल घोष के रोमांचक प्रोजेक्ट्स रिलीज होंगे, जिनकी घोषणा जल्द ही होने वाली है। (Actress Payal Ghosh birthday)

उत्तम मालवीय

मैं इस न्यूज वेबसाइट का ऑनर और एडिटर हूं। वर्ष 2001 से पत्रकारिता में सक्रिय हूं। सागर यूनिवर्सिटी से एमजेसी (मास्टर ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्युनिकेशन) की डिग्री प्राप्त की है। नवभारत भोपाल से अपने करियर की शुरुआत करने के बाद दैनिक जागरण भोपाल, राज एक्सप्रेस भोपाल, नईदुनिया और जागरण समूह के समाचार पत्र 'नवदुनिया' भोपाल में वर्षों तक सेवाएं दी। अब इस न्यूज वेबसाइट "Betul Update" का संचालन कर रहा हूं। मुझे उत्कृष्ट पत्रकारिता के लिए प्रतिष्ठित सरोजिनी नायडू पुरस्कार प्राप्त करने का सौभाग्य भी नवदुनिया समाचार पत्र में कार्यरत रहते हुए प्राप्त हो चुका है।

Related Articles

Back to top button