Betul News: सड़क हादसे में घायल व्यक्ति की भोपाल में इलाज के दौरान मौत

Person injured in road accident dies during treatment in Bhopal


▪️ राकेश अग्रवाल, मुलताई
नगर के छिंदवाड़ा रोड पर स्थित जलाराम मंदिर के पास 14 सितंबर दिन गुरुवार को एक सड़क दुर्घटना में ताप्ती वार्ड रामनगर निवासी संतोष पिता चंदनराव पहाड़े उम्र 45 वर्ष गंभीर रूप से घायल हो गए थे। जिनको मुलताई के सरकारी अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद बैतूल जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया था। जहां से उनकी हालत गंभीर होने पर उन्हें भोपाल एम्स में रेफर कर दिया गया था। जहां पर इलाज के दौरान उनकी हालत में कोई सुधार नहीं हुआ। सोमवार सुबह उन्होंने भोपाल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

भोपाल में पोस्टमार्टम के बाद उनके शव को परिजन मुलताई लेकर पहुंचे और मंगलवार अंत्येष्टि की गई। उनके परिजनों ने बताया कि शराब के नशे में तेज गति से वाहन चला रहे युवक अक्षय की लापरवाही के नतीजतन संतोष की जान चली गई। संतोष टाइल्स लगाने का काम करते थे।

यह थी घटना
प्राप्त जानकारी के अनुसार 14 सितंबर दिन गुरुवार को संतोष मकान मालिक को टाइल्स दिलवाने के लिए जा रहे थे, तभी अचानक विपरीत दिशा से शराब के नशे में तेज गति से वाहन चलाते हुए आ रहे इंदिरा गांधी वार्ड निवासी अक्षय पुत्र यशवंत उम्र 30 वर्ष ने उन्हें टक्कर मार दी। जिसके चलते उनके सर में गंभीर रूप से चोट आई थी। जिसके बाद लगातार उनकी हालत बिगड़ते चली गई और उनकी मौत हो गई।

उत्तम मालवीय

मैं इस न्यूज वेबसाइट का ऑनर और एडिटर हूं। वर्ष 2001 से पत्रकारिता में सक्रिय हूं। सागर यूनिवर्सिटी से एमजेसी (मास्टर ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्युनिकेशन) की डिग्री प्राप्त की है। नवभारत भोपाल से अपने करियर की शुरुआत करने के बाद दैनिक जागरण भोपाल, राज एक्सप्रेस भोपाल, नईदुनिया और जागरण समूह के समाचार पत्र 'नवदुनिया' भोपाल में वर्षों तक सेवाएं दी। अब इस न्यूज वेबसाइट "Betul Update" का संचालन कर रहा हूं। मुझे उत्कृष्ट पत्रकारिता के लिए प्रतिष्ठित सरोजिनी नायडू पुरस्कार प्राप्त करने का सौभाग्य भी नवदुनिया समाचार पत्र में कार्यरत रहते हुए प्राप्त हो चुका है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *