MULTAI NEWS: जिला बनाने की मांग को लेकर मुलताई बंद, स्कूल भी नहीं खुले, सवारी वाहनों के भी थमे पहिए

MULTAI NEWS: Multai closed due to the demand of making it a district, even schools did not open, wheels of passenger vehicles also stopped.

MULTAI NEWS: जिला बनाने की मांग को लेकर मुलताई बंद, स्कूल भी नहीं खुले, सवारी वाहनों के भी थमे पहिए ▪️ राकेश अग्रवाल, मुलताई

MULTAI NEWS: मुलताई को जिला बनाने के लिए आज संपूर्ण मुलताई बंद रखा गया है। नगर के सभी प्राइवेट स्कूल बंद हैं और आवागमन के साधनों पर भी ब्रेक लगाया गया है। मुलताई जिला बनाने के लिए सभी व्यापारियों ने अपनी ओर से प्रतिष्ठान बंद रखे हैं। मुलताई में केवल स्वास्थ्य सेवाओं से जुड़ी दुकान और हॉस्पिटल खुले हुए हैं।

इधर मुलताई बंद को लेकर प्रशासन और पुलिस ने भी चाक-चौबंद व्यवस्था कर रखी है। एसडीओपी सुरेश पाल सिंह और टीआई प्रज्ञा शर्मा ने धरना स्थल पर पहुंचकर आंदोलनकारियो से चर्चा की और उनसे आग्रह किया है कि शांतिपूर्वक तरीके से बंद रखा जाए। इधर आंदोलनकारियों ने उन्हें आश्वासन दिया है कि उनका बंद शांतिपूर्वक है,किसी भी प्रकार की हिंसा नहीं की जाएगी। इधर आंदोलनकारियों का कहना है कि जब तक मुलताई को जिला घोषित नहीं किया जाएगा, तब तक उनका आंदोलन यूं ही जारी रहेगा।

MULTAI NEWS: जिला बनाने की मांग को लेकर मुलताई बंद, स्कूल भी नहीं खुले, सवारी वाहनों के भी थमे पहिएपूरा बाजार बंद, चाय की दुकानें और पानठेले भी नहीं खुले

मुलताई बंद का असर आज व्यापक तौर पर देखने को मिला है। बंद के समर्थन में आज पूरे बाजार बंद हैं। वहीं पर छोटी-छोटी चाय की दुकान और पान के ठेले भी नहीं खुले थे। इसके अलावा सैलून शॉप सहित फलों की दुकान और ठेले भी नहीं लगाए गए थे। सभी का कहना है कि मुलताई को जिला बनाने के लिए जो बंद किया जा रहा है, उसका समर्थन मुलताई का हर व्यक्ति कर रहा है।

MULTAI NEWS: जिला बनाने की मांग को लेकर मुलताई बंद, स्कूल भी नहीं खुले, सवारी वाहनों के भी थमे पहिएबैतूल से बुलाया गया है फोर्स

मुलताई बंद को देखते हुए पुलिस ने भी व्यवस्था करके रखी हुई है। ऐतिहातन पुलिस बैतूल सहित अन्य थानों से बल मुलताई बुलाया गया है। जगह-जगह आज पुलिस तैनात की गई है। टीआई ने बताया कि नगर में शांति व्यवस्था कायम रहे, इसके लिए माकूल व्यवस्थाएं की गई हैं।

Related Articles