Video : पूजा के बीच पांच फीट का कोबरा आया और शंकर जी की फोटो के पास बैठ गया कुंडली मारकर

Cobra Rescue : During the puja, a five feet cobra came and sat near Shankar ji's photo, coiling around it.

Video : पूजा के बीच पांच फीट का कोबरा आया और शंकर जी की फोटो के पास बैठ गया कुंडली मारकर▪️ राकेश अग्रवाल, मुलताई

Cobra Rescue: मुलताई क्षेत्र के करजगांव में आज सुबह एक घर के पूजा घर (मंदिर) में 5 फीट लंबा कोबरा सांप निकल गया।कोबरा सांप भगवान शंकर की प्रतिमा के पास जाकर बैठ गया था। यह खबर पूरे गांव में फैल गई। जिसके बाद पूजा घर में बैठे कोबरा के दर्शन करने के लिए लोगों की भीड़ लग गई। इधर कुछ लोगों ने सर्प मित्र श्रीकांत विश्वकर्मा को इसकी सूचना दी। श्रीकांत ने मौके पर पहुंचकर बमुश्किल सांप का रेस्क्यू किया है। बताया जा रहा है कि कोबरा एक जहरीला सांप होता है और इसके काटने से किसी की भी मौत हो सकती है।

देखें वीडियो (Cobra Rescue)….

श्रीकांत ने बताया कि करजगांव में राजू चडोकार कर के घर सांप निकालने की सूचना मिली थी। जब वे मौके पर पहुंचे तो उन्हें बताया गया कि परिजन आज पूजन कर रहे थे। इसी दौरान घर में से कोबरा सांप निकला और शंकर जी की फोटो के पास आकर बैठ गया। इसके बाद सांप ने पूजा घर के मध्य में कुंडली मारकर फुफकारना शुरू कर दिय।

Video : पूजा के बीच पांच फीट का कोबरा आया और शंकर जी की फोटो के पास बैठ गया कुंडली मारकरगांव में यह खबर फैल गई कि मंदिर में सांप निकला है। जिसके बाद राजू के घर सांप का दर्शन करने के लिए लोगों की भीड़ जुड़ गई। श्रीकांत ने लगभग 1 घंटे की मशक्कत के बाद सांप का सुरक्षित रेस्क्यू कर लिया है और उसे जंगल में छोड़ दिया है।

Related Articles