Sanp Aur Billi Ka Video : मां तो मां होती है, बच्चों को बचाने अजगर से लड़ पड़ी बिल्ली, हुआ जमकर घमासान

Sanp Aur Billi Ka Video, Sanp Ka Video, Sanp Billi Ki Lada, Sanp Aur Billi Ki Video, Saanp Ka Video, The Cat Attacks the Snake, Cat & Snake Fight, billi ki ladai ka matlab, Viral Vido, Aaj ka viral video, Billi ka viral video, Today viral video, sanp ka viral huaa video, Billi Aur sanp ka viral video, दो बिल्लियों की लड़ाई में बंदर का फायदा, billi ki awaaz, चूहा बिल्ली की लड़ाई, कुत्ता और बिल्ली की लड़ाई, बिल्ली का झगड़ा, बिल्ली की लड़ने की आवाज, बिल्ली बिल्ली

Sanp Aur Billi Ka Video : मां तो मां होती है, बच्चों को बचाने अजगर से लड़ पड़ी बिल्ली, हुआ जमकर घमासान
Sanp Aur Billi Ka Video : इंटरनेट पर सांप और बिल्ली के वीडियो खूब वायरल होते है। ये लोगों को पसंद भी आते है। कभी कभी सांप और बिल्ली आमने सामने आते है तो घमासान भी हो जाता है। आज एक वायरल वीडियो में एक बिल्ली अपने बच्चे को बचाने के लिए अजगर से लड़ पड़ती है।

Sanp Aur Billi Ka Video: वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह विशालकाय अजगर चुपके से जा कर के बिल्ली के बच्चों पर हमला बोल देता है और बिल्ली भी सांप का डटकर मुक़ाबला करते नजर आती है।

देखें वीडियों (Sanp Aur Billi Ka Video)…

अजगर से लड़ी बिल्ली (Sanp Aur Billi Ka Video)

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक खतरनाक अजगर बिल्ली की जगह में घुसने की कोशिश कर रहा है। यहां पर बिल्ली के छोटे-छोटे बच्चे मौजूद है, जिनको अपना शिकार बनाने के लिए अजगर मन बना चुका है, लेकिन बिल्ली भी पूरी हिम्मत से डटकर मुक़ाबला करते हुए नजर आ रही है।

(Disclamer : Betul Update के साथ पाएं लेटेस्ट ब्रेकिंग न्यूज, वायरल ट्रेंड और सोशल मीडिया की दुनिया से जुड़ी सभी खबरें। बैतूल अपडेट दिखाई गई वीडियो को सोशल मीडिया साइट्स से सीधे आपके पास लेकर आए है। यहां आपको ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर वायरल होने वाले हर कंटेंट की सीधी जानकारी मिलेगी। इसमें हमने किसी भी तरह की कांटछाट नहीं की है। इस वीडियो में दिखाया गया पूरा कंटेट यूजर द्वारा शेयर किया गया ओरिजनल कंटेट है। सोशल मीडिया पोस्ट बैतूल अपडेट के विचारों और भावनाओं का प्रतिनिधित्व नहीं करता है, हम इस पोस्ट में मौजूद किसी भी कंटेंट के लिए कोई जिम्मेदारी या दायित्व स्वीकार नहीं करते हैं।) 

वायरल अपडेट और देश-दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | Trending खबरों के लिए जुड़े रहे betulupdate.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए सर्च करें betulupdate.com

Related Articles