Multai News: मां ताप्ती मंदिर ट्रस्ट में दो नए सदस्य शामिल, शिवहरे और पंडाग्रे मनोनीत

Multai News: Two new members included in Maa Tapti Temple Trust, Shivhare and Pandagre nominated

Multai Tapti News: मां ताप्ती मंदिर ट्रस्ट में दो नए सदस्य शामिल, शिवहरे और पंडाग्रे मनोनीत▪️ राकेश अग्रवाल, मुलताई

Multai News: मां ताप्ती मंदिर ट्रस्ट मुलताई में एसडीएम ने दो नए सदस्यों की नियुक्ति की है। मुलताई के समाजसेवी अजय शिवहरे एवं व्यवसायी अनिल पंडाग्रे को मां ताप्ती ट्रस्ट में सदस्य मनोनीत किया गया है। इनकी नियुक्ति पर मुलताई के विधायक सहित अन्य लोगों ने खुशी जाहिर की है।

मां ताप्ती ट्रस्ट मुलताई का सबसे बड़ा ट्रस्ट है। इस ट्रस्ट में अध्यक्ष तहसीलदार एवं सचिव नगर पालिका सीएमओ होते हैं। मंदिर से जुड़ी व्यवस्था को लेकर समय-समय पर ट्रस्ट की बैठक भी बुलाई जाती है। इनकी नियुक्ति पर प्रह्लाद ठाकुर, संजय यादव,पप्पू शिवहरे, सुरेश पौनिकर, पवन पण्डागरे, प्रमोद शर्मा, पंकज खंडेलवाल, आशीष जैन, चंद्रकांत साहू, मनोज साबले, राजेन्द्र कवडकर सहित अन्य लोगों ने बधाई दी है।

इस मनोनयन पर अजय शिवहरे ने कहा कि मां ताप्ती मंदिर के विकास के लिए जो भी हो सकेगा, वह सुझाव वे बैठक में रखेंगे। मुलताई आने वाले श्रद्धालुओं को ज्यादा से ज्यादा सुविधा मिल सके और परिक्रमा मार्ग में श्रद्धालुओं को परेशानी ना उठाना पड़े, वहीं मां ताप्ती के मंदिर में आसानी से लोगों को दर्शन हो, इसके लिए भी बैठक में भी अपनी ओर से प्रस्ताव लाएंगे।

कई ऐसे सदस्य जो नहीं आते बैठक में (Multai News)

इस ट्रस्ट में कई ऐसे सदस्य भी हैं जो बैठक में शामिल नहीं होते हैं। ऐसे सदस्यों को हटाने की मांग भी कई बार हो चुकी है। कई ऐसे सदस्य हैं जो अभी तक एक भी बैठक में नहीं आए हैं। लोगों की मांग है कि इन लोगों को हटाकर सक्रिय लोगों को ट्रस्ट में जोड़ा जाना चाहिए। जिससे मंदिर का विकास हो सके और व्यवस्थाएं सुचारू रूप से चल सके।

Related Articles