Dog Viral Video: कुत्ते ने पहना हेलमेट फिर बाइक पर मालिक के पीछे बैठकर लिया सवारी का आनंद, देखें वीडियो

Dog Viral Video, Funny Viral DOG Videos 2023, Most Viral DOGS on the Internet, VIRAL DOG VIDEOS, Dog viral video download, Dog viral video youtube,

Dog Viral Video: कुत्ते ने पहना हेलमेट फिर बाइक पर मालिक के पीछे बैठकर लिया सवारिका आनंद, देखें वीडियो
Source: Credit – Social Media

Dog Viral Video: कुत्ते को सबसे वफादार जानवर कहा जाता है और यह उन्होंने साबित भी करके दिखाया है। इंसानों और कुत्ते के बीच कई बार रिश्ता इतना खास हो जाता है कि वह एक दूसरे के साथ हर पल गुजारने लगते हैं। कुत्ता भी मरते दम तक अपने मालिक का साथ देता है। कुत्ते इंसान के बीच का रिश्ता कितना खास होता है यह एक वीडियो जाहिर करता दिखाई दे रहा है। दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया गया है। इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई इंसान और कुत्ते के बीच के रिश्ते की तारीफ कर रहा है।

हेलमेट पहनाकर कुत्ते को बाइक पर कराई सैर

सोशल मीडिया पर छाए वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक कुत्ता अपने मालिक के साथ पीछे बाइक पर बैठा हुआ है। सबसे अहम बात यह है कि कुत्ते ने मालिक की तरह ही हेलमेट पहना हुआ है और बड़े मजे से बाइक पर सवारी कर रहा है। इस दौरान सड़क पर से जहां-जहां यह बाइक गुजरती है, सभी लोग आश्चर्य से उनकी तरफ देखते नजर आ रहे हैं। पीछे से चल रहे एक बाइक सवार ने इस वीडियो को बनाया है।

वायरल हो रहा वीडियो (Dog Viral Video)

इस वीडियो को ट्विटर पर @PMN2463 नाम के यूजर ने शेयर किया है। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को लाखो लोगों ने देखा और हजारों लोगों ने लाइक किया है। कई लोगों ने इस वीडियो पर अपना रिएक्शन भी दिया है। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- कुत्ते के सिर पर हेलमेट देख मालिक का उसके प्रति प्यार समझ में आ गया। दूसरे ने लिखा- सड़क पर पहली बार देखने को मिल रहा है कि नियम इंसानों के साथ-साथ जानवरों के लिए भी है।

(Disclamer : Betul Update के साथ पाएं लेटेस्ट ब्रेकिंग न्यूज, वायरल ट्रेंड और सोशल मीडिया की दुनिया से जुड़ी सभी खबरें। बैतूल अपडेट दिखाई गई वीडियो को सोशल मीडिया साइट्स से सीधे आपके पास लेकर आए है। यहां आपको ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर वायरल होने वाले हर कंटेंट की सीधी जानकारी मिलेगी। इसमें हमने किसी भी तरह की कांटछाट नहीं की है। इस वीडियो में दिखाया गया पूरा कंटेट यूजर द्वारा शेयर किया गया ओरिजनल कंटेट है। सोशल मीडिया पोस्ट बैतूल अपडेट के विचारों और भावनाओं का प्रतिनिधित्व नहीं करता है, हम इस पोस्ट में मौजूद किसी भी कंटेंट के लिए कोई जिम्मेदारी या दायित्व स्वीकार नहीं करते हैं।) 

वायरल अपडेट और देश-दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | Trending खबरों के लिए जुड़े रहे betulupdate.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए सर्च करें betulupdate.com

Related Articles

Back to top button