Billi Ka Viral Video : सीढ़ी से गिरने ही वाला था बच्चा, तभी फरिश्ता बनकर आई बिल्ली, बचा लो जान, देखा नहीं होगा ऐसा वीडियो

Billi Ka Video, Cat Video, Cat Viral Video, Billi Ka Viral Video, Billi Video, Cat Viral Video, Viral Video ,

Billi Ka Viral Video : सीढ़ी से गिरने ही वाला था बच्चा, तभी फरिश्ता बनकर आई बिल्ली, बचा ली जान, देखा नहीं होगा ऐसा वीडियो
Source: Credit – Social Media

Billi Ka Viral Video :  बिल्ली कितनी वफादार होती है, यह तो वे अच्छे से जानते हैं जिन्होंने इसे पाला हैं। आज एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ है, जिसे देखने के बाद आप भी बिल्ली की वफादारी पर भरोसा करने लगेंगे। वायरल क्लिप में एक बिल्ली को किसी हीरो की तरह सीढ़ियों से गिरने से एक बच्चे को बचाते हुए दिख रही है।

समय पर आकर बचा लो जान

वायरल वीडियो कहां का है ये तो पता नहीं चल सका, लेकिन ये सीसीटीवी फुटेज में दिल को छू लेने वाले पल कैद है। जब एक बच्चा एक कमरे में सीढ़ियों की ओर रेंगना शुरू कर देता है।

पालतू बिल्ली उस पर नजर बनाए रखती है और फिर जैसे ही बच्चा सीढ़ियों के पास पहुंचने वाला होता है तो बिल्ली किसी मां की तरह उसे बचाने के लिए दौड़ पड़ती है।

इतना ही नहीं उसने बच्चे को धक्का मारकर उसे पीछे करने का प्रयास किया। वह तब तक बच्चे को पैरों से मारती रही, जब तक वह बच्चा सीढ़ियों से पीछे न हो जाए। इसके बाद बिल्ली सीढ़ी के करीब तब तक खड़ी रही, जब तक कि बच्चा पीछे नहीं हो गया।

देखें वीडियो (Billi Ka Viral Video)

(Disclamer : Betul Update के साथ पाएं लेटेस्ट ब्रेकिंग न्यूज, वायरल ट्रेंड और सोशल मीडिया की दुनिया से जुड़ी सभी खबरें। बैतूल अपडेट दिखाई गई वीडियो को सोशल मीडिया साइट्स से सीधे आपके पास लेकर आए है। यहां आपको ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर वायरल होने वाले हर कंटेंट की सीधी जानकारी मिलेगी। इसमें हमने किसी भी तरह की कांटछाट नहीं की है। इस वीडियो में दिखाया गया पूरा कंटेट यूजर द्वारा शेयर किया गया ओरिजनल कंटेट है। सोशल मीडिया पोस्ट बैतूल अपडेट के विचारों और भावनाओं का प्रतिनिधित्व नहीं करता है, हम इस पोस्ट में मौजूद किसी भी कंटेंट के लिए कोई जिम्मेदारी या दायित्व स्वीकार नहीं करते हैं।) 

वायरल अपडेट और देश-दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | Trending खबरों के लिए जुड़े रहे betulupdate.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए सर्च करें betulupdate.com

उत्तम मालवीय

मैं इस न्यूज वेबसाइट का ऑनर और एडिटर हूं। वर्ष 2001 से पत्रकारिता में सक्रिय हूं। सागर यूनिवर्सिटी से एमजेसी (मास्टर ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्युनिकेशन) की डिग्री प्राप्त की है। नवभारत भोपाल से अपने करियर की शुरुआत करने के बाद दैनिक जागरण भोपाल, राज एक्सप्रेस भोपाल, नईदुनिया और जागरण समूह के समाचार पत्र 'नवदुनिया' भोपाल में वर्षों तक सेवाएं दी। अब इस न्यूज वेबसाइट "Betul Update" का संचालन कर रहा हूं। मुझे उत्कृष्ट पत्रकारिता के लिए प्रतिष्ठित सरोजिनी नायडू पुरस्कार प्राप्त करने का सौभाग्य भी नवदुनिया समाचार पत्र में कार्यरत रहते हुए प्राप्त हो चुका है।

Related Articles