Desi Jugad Video : कार के इंजन से बनाया हेलीकॉप्टर फिर उड़ाने के लिए पहुंच गया सड़क पर, देखें वीडियो

Desi Jugad Video, twitter viral video, social media viral video, viral videos, today, social media viral video today, viral video link,

Desi Jugad Video : कार के इंजन से बनाया हेलीकॉप्टर फिर उड़ाने के लिए पहुंच गया सड़क पर, देखें वीडियो
Desi Jugad Video : जुगाड़ के कई वीडियो हिंदी में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है। वीडियो देखकर लोग अचंभे में आ जाते हैं कि ऐसा भी हो सकता है क्या। लेकिन जुगाड़ करने वाले कभी-कभी ऐसे ऐसे कारनामे भी कर जाते हैं जो किसी ने सोचा भी नहीं होंगे। एक शख्स ने कार के इंजन की मदद से हेलीकॉप्टर बना लिया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वीडियो में यह शख्स हेलीकॉप्टर को उड़ाने के लिए सड़क पर लेकर निकल पड़ा है। चलिए देखते है आगे क्या हुआ।

शख्स ने कर दिखाया कमाल (Desi Jugad Video)

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो ब्राजील का बताया जा रहा है जहां पर एक शख्स ने हेलीकॉप्टर बनाने के लिए कार के इंजन का इस्तेमाल किया और उसे हवा में उड़ा कर भी दिखाया। लोग इस वीडियो को देखने के बाद हैरान होकर यह कहते नजर आ रहे हैं कि यह नामुमकिन है लेकिन इस शख्स ने नामुमकिन को मुमकिन कर दिखाया है और कार के इंजन का इस्तेमाल कर एक शानदार हेलीकॉप्टर बनाया फिर उसे हवा में भी उड़ा दिया। वीडियो देखने के बाद आप भी कहेंगे कि दुनिया में टैलेंटेड लोगों की कमी नहीं है।

इस तरह हवा में उड़ाया हेलीकॉप्टर

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि इस शख्स ने सबसे पहले हेलीकॉप्टर को रोड पर दौड़ाया। उसके बाद कुछ समय में ही वह हवा में उड़ने लगा। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार शख्स ने हेलीकॉप्टर में ओल्ड वैगन बीटल इंजन का इस्तेमाल किया गया। वीडियो में लिखे गए कैप्शन से मालूम पड़ता है कि कार के इंजन से हेलीकॉप्टर बनाया गया।

(डिस्‍क्‍लेमर : Betul Update के साथ पाएं लेटेस्ट ब्रेकिंग न्यूज, वायरल ट्रेंड और सोशल मीडिया की दुनिया से जुड़ी सभी खबरें। बैतूल अपडेट दिखाई गई वीडियो को सोशल मीडिया साइट्स से सीधे आपके पास लेकर आए है। यहां आपको ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर वायरल होने वाले हर कंटेंट की सीधी जानकारी मिलेगी। इसमें हमने किसी भी तरह की कांटछाट नहीं की है। इस वीडियो में दिखाया गया पूरा कंटेट यूजर द्वारा शेयर किया गया ओरिजनल कंटेट है। सोशल मीडिया पोस्ट बैतूल अपडेट के विचारों और भावनाओं का प्रतिनिधित्व नहीं करता है, हम इस पोस्ट में मौजूद किसी भी कंटेंट के लिए कोई जिम्मेदारी या दायित्व स्वीकार नहीं करते हैं।)

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | Trending खबरों के लिए जुड़े रहे betulupdate.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए सर्च करें betulupdate.com

Related Articles

Back to top button