Bike Stunt Viral Video: सड़क पर नागिन की तरह लहरा रहेे थे बाइक, अगले ही पल खत्‍म…टाटा बाय-बाय

Bike Stunt Viral Video: Bikes were waving like a snake on the road, the next moment it ended ... Tata bye-bye

Bike Stunt Viral Video: सड़क पर नागिन की तरह लहरा रहेे थे बाइक, अगले ही पल खत्‍म...टाटा बाय-बाय

Bike Stunt Viral Video: सोशल मीडिया पर आपने एक से बढ़कर एक खतरनाक वायरल वीडियो देखे होंगे और इसी तरह बाइक या स्कूटी स्टंट करते हुए भी बहुत सारे वीडियो आज कल वायरल होते रहते है। जिसमे पापा की परी का वीडियो तो आप लोगो ने जरूर देखा होगा। आज के viral video वायरल वीडियो में इसी तरह का एक वीडियो हम लेकर के आए हैं जिसमें की टीम लड़के एक splendor बाइक पर सवार होकर उसे नागिन की तरह लहराते हुए नजर आ रहे है। वायरल वीडियो के अंत में कुछ ऐसा होता है इसे देखने के बाद लोग कहते हैं खत्म टाटा बाय-बाय।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक स्प्लेंडर बाइक पर 3 लड़के सवार हैं और वो बीच सड़क पर बाइक को नागिन की तरह लहराते हुए तेज़ रफ्तार में चला रहे हैं। आप वीडियो में खुद देखिए कैसे बाइक को लड़कों ने नागिन समझ लिया है और लहरा रहे हैं। कुछ ही पलों के बाद आप वीडियो में आगे देखेंगे कि बाइक का बैलेंस बिगड़ता है और बाइक सड़क किनारे डिवाइडर से टकरा जाती है। तीनों लड़के बाइक से नीचे गिर जाते हैं। तीनों के पीछे चल रहे एक बाइक सवार ने इस घटना को कैमरे में कैद कर लिया था जिसका ये वीडियो अब वायरल हो रहा है।

Also Read : Wildlife Viral Video: जमीन से मेमना लेकर आसमान में उड़ गया चील, फिर हुआ कुछ ऐसा… देखें वीडियो

इस वीडियो को ट्विटर पर @NehaAgarwal_97 नाम की यूजर ने पोस्ट किया था। कैप्शन में लिखा है- और कर लो मस्ती रोड पर…. इस वीडियो को अबतक हजारों व्यूज, सैकडा़ें लाइक्स और ढेरों कमेंट्स मिल चुके हैं। एक यूजर ने लिखा- यह टिक-टॉक वाले हैं, जानबूझ कर गिरे हैं, ध्यान से देखें डिवाइडर पर पहुंचते ही इनके दाएं पैर ऊपर उठा कर फैला दिए। लेकिन यह दूसरों के लिए हानिकारक हैं। कुछ ऐक्शन लेना चाहिए प्रशासन को. इन सबको चोट नहीं लगी है। बाइक भी एक्सपायरी डेट पार है। दूसरे ने लिखा – स्टंट करने वाले लड़के बिना हेलमेट जा रहे हैं खुद भी मरेंगे दूसरों को भी मारेंगे ऐसे स्टंट करने वालों पर सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। (Bike Stunt Viral Video)

Related Articles

Back to top button