Bandar Viral Video: साथी की आंख में आई दिक्‍कत तो डॉक्‍टर बनकर बंदर ने किया इलाज, देखें मजेदार वीडियो

Bandar Viral Video: If there was a problem in the partner's eye, then the monkey did the treatment by becoming a doctor, watch the funny video

 

Bandar Viral Video: साथी की आंख में आई दिक्‍कत तो डॉक्‍टर बनकर बंदर ने किया इलाज देखें मजेदार वीडियो

Bandar Viral Video: आज कल इंटरनेट पर जंगल (wild Life) से जुड़े वीडियो वायरल हो रहे हैं। इनमें से कई वीडियो काफी रोचक होते है वीडियो देखने के साथ काफी प्रेरणादायी होते है। बंदर जंगल के सबसे अंकलमद जानवरो में से एक होते है ये इंसानो को देखकर उनकी पूरी कापी कर लेते है। इंटरनेट पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जहां बंदर डॉक्‍टर बन बैठा है और अपने साथी का इलाज करता दिख रहा है।

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर balisingh07 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे अब तक लाखों लोग देख चुके हैं और अधिकांश लोगों मे मजेदार कमेंट करते हुए बंदर का जंगल का डॉक्टर बताया है।

यहां देखें वीडियो(Bandar Viral Video)

(डिस्‍क्‍लेमर :  Betul Update के साथ पाएं लेटेस्ट ब्रेकिंग न्यूज, वायरल ट्रेंड और सोशल मीडिया की दुनिया से जुड़ी सभी खबरें। बैतूल अपडेट दिखाई गई वीडियो को सोशल मीडिया साइट्स से सीधे आपके पास लेकर आए है। यहां आपको ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर वायरल होने वाले हर कंटेंट की सीधी जानकारी मिलेगी। इसमें हमने किसी भी तरह की कांटछाट नहीं की है। इस वीडियो में दिखाया गया पूरा कंटेट यूजर द्वारा शेयर किया गया ओरिजनल कंटेट है। सोशल मीडिया पोस्ट बैतूल अपडेट के विचारों और भावनाओं का प्रतिनिधित्व नहीं करता है, हम इस पोस्ट में मौजूद किसी भी कंटेंट के लिए कोई जिम्मेदारी या दायित्व स्वीकार नहीं करते हैं।)

उत्तम मालवीय

मैं इस न्यूज वेबसाइट का ऑनर और एडिटर हूं। वर्ष 2001 से पत्रकारिता में सक्रिय हूं। सागर यूनिवर्सिटी से एमजेसी (मास्टर ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्युनिकेशन) की डिग्री प्राप्त की है। नवभारत भोपाल से अपने करियर की शुरुआत करने के बाद दैनिक जागरण भोपाल, राज एक्सप्रेस भोपाल, नईदुनिया और जागरण समूह के समाचार पत्र 'नवदुनिया' भोपाल में वर्षों तक सेवाएं दी। अब इस न्यूज वेबसाइट "Betul Update" का संचालन कर रहा हूं। मुझे उत्कृष्ट पत्रकारिता के लिए प्रतिष्ठित सरोजिनी नायडू पुरस्कार प्राप्त करने का सौभाग्य भी नवदुनिया समाचार पत्र में कार्यरत रहते हुए प्राप्त हो चुका है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button