Saanp ne Ki Suicide: जिंदगी से तंग आकर सांप ने कर ली आत्महत्या! फन को जमीन पर पटक-पटक कर निकाल लिए प्राण, देखें वीडियो

Saanp ne Ki Suicide: Fed up with life, the snake committed suicide! Fun took life by slamming it on the ground, watch video

Saanp ne Ki Suicide: जिंदगी से तंग आकर सांप ने कर ली आत्महत्या! फन को जमीन पर पटक-पटक कर निकाल लिए प्राण, देखें वीडियोSaanp ne Ki Suicide: आपने अभी तक लोगों को आत्महत्या करते सुना होगा या ऐसे कई मामले देखे होंगे कि लोगों ने जिंदगी से परेशान होकर मौत को गले लगा लिया। लेकिन क्या आपने कभी किसी सांप को आत्महत्या करते देखा है। दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें एक साथ अपनी जिंदगी से परेशान होकर खुदकुशी कर लेता है।

सांप ने लगाया मौत को गले(Saanp ne Ki Suicide)

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो सबको हैरान कर रहा है। वीडियो में आप देखेंगे कि एक साथ भी सड़क पर आता है। उसके बाद वह पूरे शरीर में कुंडली माने लगता है। कुंडली मारते ही सांप को न जाने क्या हो जाता है कि वह अपने फन को जोर-जोर से जमीन पर पटकने लगता है। इस दौरान इतने तेज फन को जमीन पर पटकता है और कुछ देर बाद वह शांत हो जाता है। सांप के शरीर में कुछ भी हलचल नहीं होती, जिससे ऐसा लगता है कि उसकी मौत हो चुकी है।

पहली बार देखा ऐसा दृश्य

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर शेयर किए गए इस वीडियो को हजारों लोगों ने देखा। लोगों का कहना है कि उन्होंने अब तक इस तरह का नजारा कभी नहीं देखा। वीडियो देखने में तो काफी पुराना लग रहा है, लेकिन इस तरह से आत्महत्या करने का मामला पहले कभी भी किसी ने नहीं देखा।

यहां देखें वीडियो

(डिस्क्लेमर: हम इस वीडियो की पुष्टि नहीं करते हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में दावा किया जा रहा है कि सांप ने आत्महत्या की है।)

उत्तम मालवीय

मैं इस न्यूज वेबसाइट का ऑनर और एडिटर हूं। वर्ष 2001 से पत्रकारिता में सक्रिय हूं। सागर यूनिवर्सिटी से एमजेसी (मास्टर ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्युनिकेशन) की डिग्री प्राप्त की है। नवभारत भोपाल से अपने करियर की शुरुआत करने के बाद दैनिक जागरण भोपाल, राज एक्सप्रेस भोपाल, नईदुनिया और जागरण समूह के समाचार पत्र 'नवदुनिया' भोपाल में वर्षों तक सेवाएं दी। अब इस न्यूज वेबसाइट "Betul Update" का संचालन कर रहा हूं। मुझे उत्कृष्ट पत्रकारिता के लिए प्रतिष्ठित सरोजिनी नायडू पुरस्कार प्राप्त करने का सौभाग्य भी नवदुनिया समाचार पत्र में कार्यरत रहते हुए प्राप्त हो चुका है।

Related Articles

Back to top button