Chacha Chachi Dance Video: कड़ाके की ठंड में छत पर ठुमके लगाते दिखे चाचा-चाची, वीडियो देख सीटी बजाने लगे लोग

Chacha Chachi Dance Video: Uncle and Aunt were seen dancing on the roof in the cold, people started whistling after watching the video

Chacha Chachi Dance Video: कड़ाके की ठंड में छत पर ठुमके लगाते दिखे चाचा-चाची, वीडियो देख सीटी बजाने लगे लोगChacha Chachi Dance Video: इंटरनेट का समय है। आज के टाइम में कब-क्या वायरल हो जाए, किसी को कुछ पता नहीं होता। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक चाचा-चाची के डांस का वीडियो खूब वायरल हो रहा है यह दोनों कड़ाके की ठंड में छत पर ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर वीडियो आते ही देखते ही देखते वायरल हो गया। इस दौरान उनके डांस मूव्स देखने लायक होते हैं।

इस वीडियो को ram4444mojistar और ramprakash2572 नाम के अकाउंट से इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है, जिसे बार-बार देखा जा रहा है। इस वीडियो पर लोगों ने मजेदार कमेंट्स भी किए हैं। एक ने लिखा है- आंटी से बढ़ियां डांस तो अंकल कर रहे हैं, जबकि एक अन्य यूजर ने लिखा है- हमारा हिंदुस्तान बदल रहा है।(Chacha Chachi Dance Video)

देखें वीडियो (Chacha Chachi Dance Video)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ram Prakash (@ramprakash2572)

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि कड़ाके की ठंड में अंकल और आंटी छत पर मस्तीभरे अंदाज में डांस कर रहे हैं।

उत्तम मालवीय

मैं इस न्यूज वेबसाइट का ऑनर और एडिटर हूं। वर्ष 2001 से पत्रकारिता में सक्रिय हूं। सागर यूनिवर्सिटी से एमजेसी (मास्टर ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्युनिकेशन) की डिग्री प्राप्त की है। नवभारत भोपाल से अपने करियर की शुरुआत करने के बाद दैनिक जागरण भोपाल, राज एक्सप्रेस भोपाल, नईदुनिया और जागरण समूह के समाचार पत्र 'नवदुनिया' भोपाल में वर्षों तक सेवाएं दी। अब इस न्यूज वेबसाइट "Betul Update" का संचालन कर रहा हूं। मुझे उत्कृष्ट पत्रकारिता के लिए प्रतिष्ठित सरोजिनी नायडू पुरस्कार प्राप्त करने का सौभाग्य भी नवदुनिया समाचार पत्र में कार्यरत रहते हुए प्राप्त हो चुका है।

Related Articles

Back to top button