Camel Funny Video: ऊंट के साथ सेल्फी लेने उसके पास पहुंच गई लड़की, उठने बाल पकड़कर ऐसे खींचा देख कर छूट जाएगी हंसी

Camel Funny Video: Taking a selfie with a camel, the girl reached him

Camel Funny Video: ऊंट के साथ सेल्फी ले ले उसके पास पहुंच गई लड़की, उठने बाल पकड़कर ऐसे खींचा देख कर छूट जाएगी हंसीCamel Funny Video: सोशल मीडिया पर फनी वीडियोस की भरमार है। आए दिन कुछ ना कुछ फनी वीडियो वायरल होते हैं, जिन्हें देखने के बाद मन तो खुश हो ही जाता है, लेकिन वह हमेशा याद भी रहते हैं। इंसान अपनी फितरत से कभी भी बाज नहीं आता है वह कोई भी जानवर के साथ मस्ती करता रहता है, लेकिन जानवर उन्हें ऐसा सबक सिखाते हैं जो हमेशा उन्हें याद रहेगा। इसी कड़ी में एक ऐसा वीडियो (Viral Video) सामने आया है, जिसे देखकर आप हंसते-हंसते (Funny Video) लोटपोट हो जाएंगे। आलम ये है कि इस मजेदार वीडियो (Camel Funny Video) पर यूजर्स जमकर चटकारे ले रहे हैं।

ऊंट के साथ सेल्फी ली तो ऐसे सिखाया सबक(Camel Funny Video)

लोगों में सेल्फी (Selfie Video) का क्रेज किस कदर है, इससे हम सब वाकिफ हैं। सेल्फी के लिए कई लोग जानपर खेल जाते हैं। वहीं, कुछ लोग के साथ ऐसा खेल हो जाता है, जिससे माहौल बन जाता है और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है। इस वायरल वीडियो में आपको कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिलेगा। वीडियो में आप देख सकते हैं एक महिला बड़े शौक से ऊंट के साथ सेल्फी लेने के लिए उसके करीब पहुंच गई। बाड़े के बाहर बैठकर महिला ऊंट के साथ सेल्फी लेने की कोशिश करती है। लेकिन, ऊंट को ये अच्छा नहीं लगा और महिला को सबक सिखाने के लिए उसके बाल खींच लिए। जिस तरह ऊंट ने महिला के बार खींचे उसे देखकर लोगों की हंसी छूट गई।

Also Read : Haryanvi Dance Video: चलती मेट्रो में ताई ने ऐसा मचाया गदर, डांस को देख छूट गए लोगों के स्टेशन

उत्तम मालवीय

मैं इस न्यूज वेबसाइट का ऑनर और एडिटर हूं। वर्ष 2001 से पत्रकारिता में सक्रिय हूं। सागर यूनिवर्सिटी से एमजेसी (मास्टर ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्युनिकेशन) की डिग्री प्राप्त की है। नवभारत भोपाल से अपने करियर की शुरुआत करने के बाद दैनिक जागरण भोपाल, राज एक्सप्रेस भोपाल, नईदुनिया और जागरण समूह के समाचार पत्र 'नवदुनिया' भोपाल में वर्षों तक सेवाएं दी। अब इस न्यूज वेबसाइट "Betul Update" का संचालन कर रहा हूं। मुझे उत्कृष्ट पत्रकारिता के लिए प्रतिष्ठित सरोजिनी नायडू पुरस्कार प्राप्त करने का सौभाग्य भी नवदुनिया समाचार पत्र में कार्यरत रहते हुए प्राप्त हो चुका है।

Related Articles

Back to top button