Manujlika In Metro : चलती मेट्रो में लड़की के अंदर आ गई ‘मंजुलिका’ की आत्मा! देखकर भागने लगे लोग

Manujlika In Metro: The soul of 'Manjulika' came inside the girl in the moving metro! people started running after seeing

Manujlika In Metro : चलती मेट्रो में लड़की के अंदर आ गई 'मंजुलिका' की आत्मा! देखकर भागने लगे लोग

Manujlika In Metro : सोशल मीडिया पर आए दिन हजारों वीडियो पोस्ट होते है। उन्हीं में कुछ ऐसे वीडियो होते है जो रातों रात वायरल हो जाते है। कुछ लोग ऐसे होते है जो सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए कुछ भी कर गुजरने को तैयार रहते हैं। ताजा मामला दिल्ली मेट्रो में सामने आया है। यहां पर मेट्रो में एक लड़की के अंदर ‘भूल भुलैया’ की ‘मंजुलिका’ की आत्मा आ जाती है। इसके बाद वह मेट्रो में बैठे हुए लोगों को डरा रही है।

सोशल मीडिया पर लड़की का वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल हो रहा ये वीडियो ग्रेटर नोएडा मेट्रो का बताया जा रहा है। वीडियो में मेट्रो के अंदर लड़की फिल्म ‘भूल भुलैया’ की मंजुलिका का रूप धारण कर के सफर कर रहे लोगों को डरा रही है।

वीडियो को देखकर एक मिनट के लिए आपके भी होश उड़ जाएंगे। वीडियो में आप देख सकते है कि फिल्म ‘भूल भुलैया’ की ‘मंजुलिका’ बनी यह लड़की चिल्ला-चिल्ला कर लोगों के मन में डर पैदा कर रही है।

वीडियो में देख सकते है लड़की को देखकर लोग डर के मारे अपनी सीट छोड़कर इधर-उधर भाग रहे हैं। वीडियो में कोई डरा सहमा नजर आ रहा है। वहीं मेट्रो के अंदर एक लड़का कानों में ईयरफोन लगाकर गाने सुन रहा था। इसी बीच ‘मंजुलिका’ बनी इस लड़की उसे धक्का देती है। लड़की को देखकर वह लड़का वहां से भाग खड़ा होता है।

ट्विटर पर वायरल हुआ वीडियो Manujlika In Metro

इस वीडियो को शुभंकर मिश्रा ने ट्विटर अकाउंट पर वीडियो को शेयर किया है। वायरल हो रहा यह वीडियो नोएडा से ग्रेटर नोएडा मेट्रो की एक्वा लाइन का बताया जा रहा है। वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।

  • ये भी पढ़ें: Athiya Shetty-KL Rahul Wedding Photos: एक दूजे के हुए अथिया शेट्टी-केएल राहुल, शादी की तस्वीरें हुई वायरल

वीडियो में आगे आप देख सकते हैं कि लड़की इस दौरान अजीबोगरीब हरकतें भी कर रही है। हालांकि, मेट्रो के अधिकारी उसके खिलाफ कार्रवाई शुरू करने के लिए उसकी पहचान करने की कोशिश कर रहे हैं।

उत्तम मालवीय

मैं इस न्यूज वेबसाइट का ऑनर और एडिटर हूं। वर्ष 2001 से पत्रकारिता में सक्रिय हूं। सागर यूनिवर्सिटी से एमजेसी (मास्टर ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्युनिकेशन) की डिग्री प्राप्त की है। नवभारत भोपाल से अपने करियर की शुरुआत करने के बाद दैनिक जागरण भोपाल, राज एक्सप्रेस भोपाल, नईदुनिया और जागरण समूह के समाचार पत्र 'नवदुनिया' भोपाल में वर्षों तक सेवाएं दी। अब इस न्यूज वेबसाइट "Betul Update" का संचालन कर रहा हूं। मुझे उत्कृष्ट पत्रकारिता के लिए प्रतिष्ठित सरोजिनी नायडू पुरस्कार प्राप्त करने का सौभाग्य भी नवदुनिया समाचार पत्र में कार्यरत रहते हुए प्राप्त हो चुका है।

Related Articles

Back to top button