Naag Nagin Love Video : एक-दूसरे के साथ प्रेम में डूबे नाग-नागिन का वीडियो हुआ वायरल, कई लोगों ने पहली बार देखा ऐसा नजारा

Naag Nagin Love Video : एक-दूसरे के साथ प्रेम डूबे नाग-नागिन का वीडियो हुआ वायरल, कई लोगों ने पहली बार देखा ऐसा नजारा

Naag Nagin Love Video:  सोशल मीडिया पर खूब वीडियो वायरल होते है। लेकिन सोशल मीडिया पर डांस और सांपों के वीडियो जोड़ो शोरो से वायरल होते हैं। हाल ही में सांप का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है। लोग इस वीडियो को खूब प्यार दे रहे है। लोग सांप तो बहुत देखते हैं लेकिन बात जब नाग-नागिन के जोड़े की आती है तो लोग इसे देखना ज्यादा पसंद करते है। 

आपको जो वीडियो हम दिखाने वाले है, उसमें नाग-नागिन देखने को मिलेंगे। ये दोनों नाग-नागिन एक दूसरे के साथ प्रेम में डूबे हुए है। वहां मौजूद लोगों का कहना है कि ऐसा नज़ारा उन्होंने खुद पहली बार देखा था।

नाग-नागिन के प्यार का वीडियो हुआ वायरल

बता दें सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, उस वीडियो में एक नाग-नागिन का जोड़ा दिखाई देगा। दरअसल ये नाग-नागिन का जोड़ा किसी घर के आंगन में घुस जाता हैघर के आँगन में घुसने के बाद वो एक दूसरे को प्रेम करने लग जाते हैवीडियो में साफ़ तौर पर देखा जा सकता है कि दोनों एक दूसरे से किस तरह से लिपटे हैं।  ये दोनों एक दूसरे से रह-रहकर सिर को भी हवा में लहरा रहे हैं।

यहां देखें वीडियो…

ये नाग-नागिन का वीडियो gunjankapoor123 नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड किया गया है।

 

उत्तम मालवीय

मैं इस न्यूज वेबसाइट का ऑनर और एडिटर हूं। वर्ष 2001 से पत्रकारिता में सक्रिय हूं। सागर यूनिवर्सिटी से एमजेसी (मास्टर ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्युनिकेशन) की डिग्री प्राप्त की है। नवभारत भोपाल से अपने करियर की शुरुआत करने के बाद दैनिक जागरण भोपाल, राज एक्सप्रेस भोपाल, नईदुनिया और जागरण समूह के समाचार पत्र 'नवदुनिया' भोपाल में वर्षों तक सेवाएं दी। अब इस न्यूज वेबसाइट "Betul Update" का संचालन कर रहा हूं। मुझे उत्कृष्ट पत्रकारिता के लिए प्रतिष्ठित सरोजिनी नायडू पुरस्कार प्राप्त करने का सौभाग्य भी नवदुनिया समाचार पत्र में कार्यरत रहते हुए प्राप्त हो चुका है।

Related Articles

Back to top button