Viral Girl Dancing On Cycle: लहंगा पहनकर साइकिल पर डांस करने लगी लड़की, जिसने देखा उड़ गए होश

Viral Girl Dancing On Cycle: लहंगा पहनकर साइकिल पर डांस करने लगी लड़की, जिसने देखा उड़ गए होश

Viral Girl Dancing On Cycle: आपने कई बार साइकल पर हाथ छोड़कर स्टंट करने के वीडियो तो देखे होंगे लेकिन आपने कभी किसी को चलती साइकल पर डांस करते हुए देखा है। जी हां आपने सही सुना। सोशल मीडिया पर एक लड़की का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में लड़की चलती साइकिल पर बॉलीवुड के गाने पर डांस परफॉर्मेंस करती नजर आ रही है। जिसने भी इस वीडियो को देखा वह हैरान रह गया कि चलती साइकिल पर कोई डांस कैसे कर सकता है।

Also Read : खत्म हुआ इंतजार! नए और पावरफुल फीचर्स के साथ पेश हुई नई Hyundai Creta, देखें शानदार लुक

चलती साइकिल पर डांस कर रही लड़की (Viral Girl Dancing On Cycle)

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में एक लड़की चलती साइकिल पर डांस करती दिख रही है उसने वीडियो में पारंपरिक पोशाक पहना हुआ और साथ में साइकिल भी चला रही है वह दिल है तुम्हारा मूवी के पॉपुलर सॉन्ग दिल लगा लिया पर लिख हिंदी कर रही है। सड़क पर तेज रफ्तार में साइकिल चलाते हुए डांस करने का अनुभव हर किसी के पास नहीं होता। गाने पर लिप सिंक के अलावा इस तरह का डांस हर किसी के बस की बात नहीं।

Also Read : JOB OPPORTUNITY : कर लें तैयारी! भारत की सबसे बड़ी कंपनी में जल्द होगी 1 लाख 25 हजार कर्मचारियों की भर्ती, ये है प्लान

सोशल मीडिया यूजर्स कर रहे पसंद

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर @iamsecretgirl023 नाम के अकाउंट पर अपलोड किया गया है। वीडियो के कैप्शन में लिखा, “मैंने तुमसे प्यार करके”। सिर्फ 1 दिन के अंदर ही इस वीडियो पर 42 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक कर दिया। वही ढाई लाख से ज्यादा लोग इस वीडियो को देख चुके जो लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

Also Read : Use of Used Tea Leaves: चाय बनने के बाद बची हुई पत्तियों का इस तरह कर सकते इस्तेमाल, है बहुत काम की

उत्तम मालवीय

मैं इस न्यूज वेबसाइट का ऑनर और एडिटर हूं। वर्ष 2001 से पत्रकारिता में सक्रिय हूं। सागर यूनिवर्सिटी से एमजेसी (मास्टर ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्युनिकेशन) की डिग्री प्राप्त की है। नवभारत भोपाल से अपने करियर की शुरुआत करने के बाद दैनिक जागरण भोपाल, राज एक्सप्रेस भोपाल, नईदुनिया और जागरण समूह के समाचार पत्र 'नवदुनिया' भोपाल में वर्षों तक सेवाएं दी। अब इस न्यूज वेबसाइट "Betul Update" का संचालन कर रहा हूं। मुझे उत्कृष्ट पत्रकारिता के लिए प्रतिष्ठित सरोजिनी नायडू पुरस्कार प्राप्त करने का सौभाग्य भी नवदुनिया समाचार पत्र में कार्यरत रहते हुए प्राप्त हो चुका है।

Related Articles

Back to top button