Bandar Ka Video: खेल-खेल में पेड़ की टहनियों में फंसकर तड़पने लगा बंदर का बच्‍चा, भागते हुए आई मां ने ऐसे बचाई अपने लाल की जान, देखें वीडियो…

Bandar Ka Video:

Bandar Ka Video: बंदर बेहद ही नटखट और मस्‍ती करने वाले प्राणी होते हैं। बंदर के कई रोमांचित करने वाले वीडियो वायरल होते रहते हैं। बंदर कई बार ऐसी शरारते कर जाते है, जिन्‍हें देखकर यकीन कर पाना भी मुश्किल होता है, लेकिन एक बंदर के बच्‍चे का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो (Bandar Ka Video) में बंदर का बच्‍चा खेल-खेल में पेड़ की टहनी के बीच फंसकर तड़पने लगता हैं। काफी समय तड़पने के बाद उसकी मां दौड़कर वहां आती है और काफी मेहनत के बाद अपने लाल की सुरक्षित बाहर निकाल लेती है।

टहनियों में फंस गया बंदर

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि जंगल में हमेशा की बंदर आपस में मस्ती करते नजर आ रहे हैं। एक छोटा बंदर पेड़ की टहनियों में फंस जाता है और तड़पने लगता है। काफी देर बाद उसकी मां की नजर पड़ती है और वो भागे-भागे उसे बचाने आती है। काफी मशक्कत के बाद वे अपने छोटे बच्चे के बचा लेती है।

यहां देखें वीडियो…

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्‍लेटफार्म इंस्‍टाग्राम पर _bandar_mama नाम के एकाउंट पर अपलोड किया गया है। वीडियो पर नेटिजन्स के भी जमकर रिएक्शन आ रहे हैं।

Also Read: KVS Recruitment 2022: केन्‍द्रीय विद्यालयों में 13 हजार से अधिक पदों पर निकली नौकरियां, शुरू हुए आवेदन, जानें पूरी प्रोसेस

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bandar_mama (@_bandar_mama)

(डिस्‍क्‍लेमर :  Betul Update के साथ पाएं लेटेस्ट ब्रेकिंग न्यूज, वायरल ट्रेंड और सोशल मीडिया की दुनिया से जुड़ी सभी खबरें। बैतूल अपडेट दिखाई गई वीडियो को सोशल मीडिया साइट्स से सीधे आपके पास लेकर आए है। यहां आपको ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर वायरल होने वाले हर कंटेंट की सीधी जानकारी मिलेगी। इसमें हमने किसी भी तरह की कांटछाट नहीं की है। इस वीडियो में दिखाया गया पूरा कंटेट यूजर द्वारा शेयर किया गया ओरिजनल कंटेट है। सोशल मीडिया पोस्ट बैतूल अपडेट के विचारों और भावनाओं का प्रतिनिधित्व नहीं करता है, हम इस पोस्ट में मौजूद किसी भी कंटेंट के लिए कोई जिम्मेदारी या दायित्व स्वीकार नहीं करते हैं।)

उत्तम मालवीय

मैं इस न्यूज वेबसाइट का ऑनर और एडिटर हूं। वर्ष 2001 से पत्रकारिता में सक्रिय हूं। सागर यूनिवर्सिटी से एमजेसी (मास्टर ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्युनिकेशन) की डिग्री प्राप्त की है। नवभारत भोपाल से अपने करियर की शुरुआत करने के बाद दैनिक जागरण भोपाल, राज एक्सप्रेस भोपाल, नईदुनिया और जागरण समूह के समाचार पत्र 'नवदुनिया' भोपाल में वर्षों तक सेवाएं दी। अब इस न्यूज वेबसाइट "Betul Update" का संचालन कर रहा हूं। मुझे उत्कृष्ट पत्रकारिता के लिए प्रतिष्ठित सरोजिनी नायडू पुरस्कार प्राप्त करने का सौभाग्य भी नवदुनिया समाचार पत्र में कार्यरत रहते हुए प्राप्त हो चुका है।

Related Articles

Back to top button