Bandar Ka Video: ये है शराबी बंदर, पार्क में बैठकर एंजाय कर रहे युवकों को भगाकर लगाए पैग, चखना भी खाया


Bandar ka Video: सोशल मीडिया पर बंदर (Bandar ka Video) से जुड़े कई वीडियो रोजाना शेयर किए जातेे है पर आपने कभी बंदर को शराब पीते देखा है क्‍या ? नही न, आज हम आपके लिए बंदर का एक ऐसा वीडियो लेकर आए है जिसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे। इसके पहले भी कुछ दिन पहले शराबी बंदर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था और अब एक और बंदर का ऐसे ही शराब पीते हुए वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर धमाल मचा रहा है।

वीडियो में आप देखेंगे कि कैसेे बंदर प्‍लास्टिक के गिलास से पहले शराब पी रहा है और आधे पैग पीने के बाद वह चिप्‍स भी खा रहा है।

यहां देखें का वीडियो…

(डिस्‍क्‍लेमर :  Betul Update के साथ पाएं लेटेस्ट ब्रेकिंग न्यूज, वायरल ट्रेंड और सोशल मीडिया की दुनिया से जुड़ी सभी खबरें। बैतूल अपडेट दिखाई गई वीडियो को सोशल मीडिया साइट्स से सीधे आपके पास लेकर आए है। यहां आपको ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर वायरल होने वाले हर कंटेंट की सीधी जानकारी मिलेगी। इसमें हमने किसी भी तरह की कांटछाट नहीं की है। इस वीडियो में दिखाया गया पूरा कंटेट यूजर द्वारा शेयर किया गया ओरिजनल कंटेट है। सोशल मीडिया पोस्ट बैतूल अपडेट के विचारों और भावनाओं का प्रतिनिधित्व नहीं करता है, हम इस पोस्ट में मौजूद किसी भी कंटेंट के लिए कोई जिम्मेदारी या दायित्व स्वीकार नहीं करते हैं।)

 

Hathi ka video: नदी में हाथी पर बैठे थे लोग, सूंड पर बैठी लड़की के साथ मस्‍ती में कर दी ऐसी हरकत, वीडियो देख आ जाएगा मजा

उत्तम मालवीय

मैं इस न्यूज वेबसाइट का ऑनर और एडिटर हूं। वर्ष 2001 से पत्रकारिता में सक्रिय हूं। सागर यूनिवर्सिटी से एमजेसी (मास्टर ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्युनिकेशन) की डिग्री प्राप्त की है। नवभारत भोपाल से अपने करियर की शुरुआत करने के बाद दैनिक जागरण भोपाल, राज एक्सप्रेस भोपाल, नईदुनिया और जागरण समूह के समाचार पत्र 'नवदुनिया' भोपाल में वर्षों तक सेवाएं दी। अब इस न्यूज वेबसाइट "Betul Update" का संचालन कर रहा हूं। मुझे उत्कृष्ट पत्रकारिता के लिए प्रतिष्ठित सरोजिनी नायडू पुरस्कार प्राप्त करने का सौभाग्य भी नवदुनिया समाचार पत्र में कार्यरत रहते हुए प्राप्त हो चुका है।

Related Articles

Back to top button