Dulhan Ka Video: बारात लेट हुई तो दुल्‍हन हुई गुस्‍से से लाल, फोन कर बोली ऐसी बात उड़ गए दूल्‍हे के होश, देखें फिर क्‍या हुआ

Dulhan Ka Video: बारात लेट हुई तो दुल्‍हन हुई गुस्‍से से लाल, दूल्‍हे को फोन कर बोली-अब तुुम्‍हारी जरुरत नहीं, देखें फिर क्‍या हुआ

Dulhan Ka Video: सोशल मीडिया (Social media) पर तरह-तरह के वीडियो प्रतिदिन अपलोड किये जाते हैं। इन सभी में शादी-ब्याह से जुड़े वीडियो (Shadi Ka video) सबसे अधिक देखे जाते हैं। कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिनको देखने से हंसी नहीं रूकती है तो कुछ वीडियो बड़े हैरान कर देने वाले (shocking video) होते हैं। हाल ही में शादी-ब्याह से जुड़ा एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल (Shadi ka viral video) हो रहा है। इस वीडियो में एक दुल्हन को देखा जा सकता है। जो की बारात लेट होने पर काफी नाराज (Angry Bride Video) है। उसका गुस्सा इतना ज्यादा है कि उसने होने वाले दूल्हे को फोन लगा दिया तथा हिला देने वाली बात कह दी। यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है तथा नेटिजन को खूब पसंद आ रहा है।

गुस्से से लाल हो गई दुल्हन | Dulhan Ka Video

वीडियो में देखा जा सकता है कि दुल्हन सज सवर कर तैयार हो चुकी है। अब वह बारात का इंतजार कर रही है। उसकी नजरें बार बार मेन गेट की ओर जा रहीं हैं। लेकिन बारात काफी समय से दुल्हन के घर तक नहीं पहुँच पाई है। बारात का इंतजार करते करते दुल्हन को गुस्सा आ गया है।

जिसके बाद उसने दूल्हे को फोन लगा दिया। दुल्हन ने दूल्हे से पूछा कि “अभी तक घर से निकले क्या?” उधर से ना मिलते ही वो खूब गुस्सा हुई। दुल्हन ने दूल्हे से पूछा कि अब ट्रैफिक नई मिलेगा क्या। इसके जवाब में दूल्हा कुछ कह पाता कि दुल्हन उस पर भड़क उठी। दुल्हन ने दूल्हे को कहा “जरुरत नहीं है आने की, प्लीज मत आना अब।’ हालांकि एक लम्हा ठहर दुल्हन फिर कहती है कि बारात लेकर जल्दी घर से निकलो।” इस वीडियो को लोग काफी शेयर कर रहें हैं। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर bridal_lehenga_designn नामक पेज पर शेयर किया गया है।

यहां देखें वीडियो…

वीडियो लोगों को इतना पसंद आ रहा है कि लोग खुद को इस वीडियो पर रिएक्ट करने से नहीं रोक पा रहे हैं। ऐसे में इस वीडियो को अब तक 188 हजार से भी अधिक लोग देख चुके हैं। साथ ही हजारो लोगों ने इस वीडियो को लाइक भी किया है। इसके अलावा वीडियो को कमेंट्स पढकर भी आपको खूब मजा आएगा।

उत्तम मालवीय

मैं इस न्यूज वेबसाइट का ऑनर और एडिटर हूं। वर्ष 2001 से पत्रकारिता में सक्रिय हूं। सागर यूनिवर्सिटी से एमजेसी (मास्टर ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्युनिकेशन) की डिग्री प्राप्त की है। नवभारत भोपाल से अपने करियर की शुरुआत करने के बाद दैनिक जागरण भोपाल, राज एक्सप्रेस भोपाल, नईदुनिया और जागरण समूह के समाचार पत्र 'नवदुनिया' भोपाल में वर्षों तक सेवाएं दी। अब इस न्यूज वेबसाइट "Betul Update" का संचालन कर रहा हूं। मुझे उत्कृष्ट पत्रकारिता के लिए प्रतिष्ठित सरोजिनी नायडू पुरस्कार प्राप्त करने का सौभाग्य भी नवदुनिया समाचार पत्र में कार्यरत रहते हुए प्राप्त हो चुका है।

Related Articles

Back to top button