Manchala Girftar : छात्रा को भेजते थे अश्लील मैसेज, शिकायत पर एक पुलिस गिरफ्त में, दूसरे की तलाश जारी

Manchala Girftar : छात्रा को भेजते थे अश्लील मैसेज, शिकायत पर एक पुलिस गिरफ्त में, दूसरे की तलाश जारी

बैतूल (Betul Update) । नियम कायदों में सख्ती लाए जाने के बाद भी मनचलों पर कोई असर पड़ता नजर नहीं आ रहा है। ऐसा ही एक मामला आज फिर सामने आया है। दो मनचले भोपाल में पढ़ रही एक छात्रा को पिछले 8 माह से परेशान कर रहे थे। वह जब पढ़ने के लिए भोपाल चली गई, तब भी उसको परेशान करना नहीं छोड़ा। आखिरकार परिवार ने पुलिस की शरण ली। इसके बाद पुलिस ने एक को धर दबोचा है वहीं दूसरा फरार है। जिसकी तलाश जारी है।

इस मामले में दो युवकों के खिलाफ बैतूल महिला थाने में मामला दर्ज किया गया है। युवकों की हरकत से परेशान होकर छात्रा के परिजनों ने महिला थाने में शिकायत की थी। जिस पर शाहपुर पुलिस द्वारा अभिषेक नायक उर्फ छोटू को शाहपुर के एक ढाबे से पकड़ा है। दूसरा युवक राहुल पिता भोलाराम साहू निवासी ठाकुर मोहल्ला अभी फरार हैं। जानकारी के अनुसार शाहपुर थाना क्षेत्र में निवासरत एक पिता ने बैतूल महिला थाने में शिकायत की थी कि उनकी पुत्री भोपाल में नीट की तैयारी कर रही है। वह शाहपुर में कक्षा 12वीं की छात्रा है।

स्कूल पढ़ने के दौरान भी युवक अभिषेक नायक एवं राहुल साहू द्वारा परेशान किया जाता रहा है। उसका रास्ता रोक कर परेशान किया जाता था। वे अश्लील इशारे करते थे। पिता ने शिकायत में बताया था कि दोनों युवकों द्वारा उनकी पुत्री को करीब आठ माह से परेशान किया जा रहा है। इतना ही नहीं अलग-अलग मोबाइल से मैसेज भेज कर तथा धमकी देकर मिलने के लिए दबाव बनाया जा रहा है। लम्बे समय से व्हाट्सएप पर अश्लील फोटो भेजे जाते थे।

महिला पुलिस ने पिता की शिकायत को गम्भीरता से लेते हुए शाहपुर थाने में सूचना दी। इसके बाद शाहपुर पुलिस ने एक ढाबे से अभिषेक को गिरफ्तार कर लिया है। दूसरे आरोपी राहुल साहू की तलाश की जा रही है।

उत्तम मालवीय

मैं इस न्यूज वेबसाइट का ऑनर और एडिटर हूं। वर्ष 2001 से पत्रकारिता में सक्रिय हूं। सागर यूनिवर्सिटी से एमजेसी (मास्टर ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्युनिकेशन) की डिग्री प्राप्त की है। नवभारत भोपाल से अपने करियर की शुरुआत करने के बाद दैनिक जागरण भोपाल, राज एक्सप्रेस भोपाल, नईदुनिया और जागरण समूह के समाचार पत्र 'नवदुनिया' भोपाल में वर्षों तक सेवाएं दी। अब इस न्यूज वेबसाइट "Betul Update" का संचालन कर रहा हूं। मुझे उत्कृष्ट पत्रकारिता के लिए प्रतिष्ठित सरोजिनी नायडू पुरस्कार प्राप्त करने का सौभाग्य भी नवदुनिया समाचार पत्र में कार्यरत रहते हुए प्राप्त हो चुका है।

Related Articles

Back to top button