bride fired on stage: देखें वीडियो: स्‍टेज पर बंदूक लेकर पहुंची दुल्‍हन और कर दिया फायर, देखते रह गए बाराती

bride fired on stage: स्‍टेज पर बंदूक लेकर पहुंची दुल्‍हन और कर दिया फायर देखते रह गई बारात
Credit: @aapno_jalore143-Insta

bride fired on stage: अब तक आपने शादी में दुल्‍हन को शर्माते और नर्वस देखा होगा, लेकिन क्‍या कभी आपने किसी दुल्‍हन को स्‍टेज पर फायर करते हुए देखा है। आज हम आपको ऐसी दुल्‍हन से मिलाने जा रहे है, जो बंदूक लेकर स्‍टेज पर चढ़ गई और पूरी बारात के सामने स्‍टेज से ही फायर कर दिया। इस दौरान यहां मौजूद हर कोई हक्‍का-बक्‍का रह गया। लोगों को इस स्‍वैग वाली दुल्‍हन का अंदाज काफी पसंद आया तो किसी ने दुल्‍हन की हिम्‍मत की दाद दी।

दुल्‍हन ने स्‍टेज पर की फायरिंग, वीडियो हुआ वायरल

दुल्‍हन द्वारा स्‍टेज पर फायरिंग करते लोगों ने पहली ही बार देखा है। इसके पहले लोगों ने दुल्‍हन को शर्माते ही देखा है। लेकिन पहली बार दुल्‍हन को स्‍टेज पर चढ़कर फायरिंग करता देख लोग इसे देख भौचक्‍के रह गए। अब सोशल मीडिया पर ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। काफी लोग बंदूकबाज दुल्‍हन की तारीफ कर रहे है।

यहां देखें वीडियो….

सोशल मीडिया पर वीडियो हो रहा वायरल

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर जिसने भी यह वीडियो देखा, वह इस धाकड़ दुल्हन की तारीफ किए बगैर नहीं रह पाया. एक यूजर्स ने लिखा कि अगर उसे ऐसी लड़की से शादी करने हो तो फिर किसी बात का डर ही न रहे. वहीं एक अन्य यूजर ने मजे लेते हुए कमेंट किया कि लगता है दुल्हन सेल्फ डिफेंस सीख कर आई है। लहंगे और फुल मेकअप में दुल्हन का इस तरह स्टेज पर बंदूक चलाना हर किसी को हैरान कर रहा है। यही वजह है कि अब सोशल मीडिया पर इस दुल्हन के चर्चे तेज हो गए हैं।

News Source: https://zeenews.india.com/hindi/off-beat/indian-bride-start-gun-firing-in-wedding-party-video-gone-viral-on-social-media/1331117

उत्तम मालवीय

मैं इस न्यूज वेबसाइट का ऑनर और एडिटर हूं। वर्ष 2001 से पत्रकारिता में सक्रिय हूं। सागर यूनिवर्सिटी से एमजेसी (मास्टर ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्युनिकेशन) की डिग्री प्राप्त की है। नवभारत भोपाल से अपने करियर की शुरुआत करने के बाद दैनिक जागरण भोपाल, राज एक्सप्रेस भोपाल, नईदुनिया और जागरण समूह के समाचार पत्र 'नवदुनिया' भोपाल में वर्षों तक सेवाएं दी। अब इस न्यूज वेबसाइट "Betul Update" का संचालन कर रहा हूं। मुझे उत्कृष्ट पत्रकारिता के लिए प्रतिष्ठित सरोजिनी नायडू पुरस्कार प्राप्त करने का सौभाग्य भी नवदुनिया समाचार पत्र में कार्यरत रहते हुए प्राप्त हो चुका है।

Related Articles

Back to top button