धांसू लुक में आ रही TVS की Fiero125 बाइक, बजट में होगी लांच, Bajaj Pulsar से होगा सीधा मुकाबला

TVS Fiero125 bike

TVS Fiero125 new model : भारत टू व्हीलर मार्केट के मामले में वैश्विक स्तर पर सबसे बड़ा है। यहां पर हर महीने लाखों टू व्हीलर गाड़ियां बेची जाती है। अब जब कंपटीशन की बात हो ही रही है तो मार्केट में स्पोर्ट्स बाइक लीडर pulser को टक्कर देने के लिए TVS कंपनी ने अपनी जबरदस्त बाइक TVS Fiero125 का नया मॉडल पेश कर दिया है। यह बाइक लुक, डिजाइन और फीचर्स में काफी शानदार है। कंपनी इसे किफायती कीमत के साथ लॉन्च करने वाली है। यह मौजूदा पल्सर से सीधा टक्कर लेगी।

कस्टमर को लुभाने TVS ला रही नई बाइक

इस बाइक की बात करें तो टीवीएस मोटर्स लंबे समय से इस बाइक को बनाने के लिए काम कर रही थी। वह अपाचे के साथ ही एक और स्पोर्ट्स बाइक लाने का प्लान कर रही थी, जिसकी कीमत कम हो ताकि वह पल्सर से कड़ा मुकाबला कर सके।

धांसू लुक में आ रही TVS की Fiero125 बाइक, Bajaj Pulsar से होगा सीधा मुकाबला

TVS Fiero125 इंजन की खासियत

कंपनी इस बाइक में 124.8cc सिंगल-सिलेंडर एयर-कूल्ड, फ्यूल-इंजेक्टेड, थ्री-वाल्व इंजन दे सकती है। इसमें BS6 इंजन दिया है। यह इंजन 7500rpm पर 11.38PS और 6000rpm पर 11.2Nm की पावर जनरेट कर सकता है। इंजन के साथ 5-स्पीड ट्रांसमिशन को जोड़ा जाएगा। ब्रेकिंग सिस्टम के तौर पर कंपनी इसके फ्रंट में डिस्क ब्रेक और रियर में ड्रम ब्रेक लगा सकती है। वहीं सस्पेंशन के तौर पर टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क और रियर मोनोशॉक एब्जॉर्बर देगी।

धांसू लुक में आ रही TVS की Fiero125 बाइक, Bajaj Pulsar से होगा सीधा मुकाबला

ये होगी कीमत (TVS Fiero125 Price)

कम्पनी का मेन फोकस प्वाइट कम कीमत में बेहतरीन बाइक उपलब्ध कराना है 125 सीसी के इंजन के बावजूद यह बाइक 80000 की रेंज में उपलब्ध कराई जा सकती है फिलहाल टीवीएस मोटर्स की ओर से कंफर्म नहीं किया गया है कि यह बाइक कब तक मार्केट में आएगी लेकिन रिपोर्ट गांव में दावा किया गया है कि यह बाइक नए साल में हमें मार्केट में देखने को मिल सकती है।

Related Articles