Betul News : चोरों के हौसले बुलंद, अब कृषि सेवा केंद्र में चोरी, कैमरे भी तोड़े

Betul Update : Thieves are high, now theft in agriculture service center, cameras also broken

• मनोहर अग्रवाल, खेड़ी सांवलीगढ़
जिला मुख्यालय के समीपी स्थित और बैतूल कोतवाली थाना अंतर्गत आने वाले ग्राम खेड़ी सांवलीगढ़ में चोरी की घटनाएं लगातार बढ़ रही है। चोरों के न पकड़े जाने से उनके हौसले इतने बुलंद हो गये हैं कि वे बेखौफ होकर एक के बाद एक चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। वहीं पुलिस के हाथ खाली हैं।

बीती रात चिचोली मार्ग पर स्थित अम्बे कृषि सेवा केंद्र को चोरों ने अपना निशाना बनाया। यहां दुकान की शटर के सेंटर लॉक को तोड़कर दुकान में रखी कीमती कृषि उपयोगी महंगी दवाइयां, स्प्रे पम्प, तार के बण्डल चोर ले गए। दुकान संचालक कुणाल कानडे ने बताया कि चोरों ने ग्राइंडर से शटर की पट्टी, जिसमें ताला लगा था, उसे काटा। फिर सेंटर लॉक तोड़ा और सीसीटीवी कैमरे भी तोड़कर ले गए।

उसके साथ ही परसुट कंपनी की निंदानाशक के बॉक्स सहित हजारों रूपये मूल्य के कीमती सामान चुरा कर ले गए। घटना की सूचना पर खेड़ी चौकी से प्रधान आरक्षक मलखान सिंह उइके ने मौके पर पहुँचकर जानकारी ली और अज्ञात पर चोरी का मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू की गई है। बार-बार हो रही चोरी की घटनाओं से व्यापारी संघ के अध्यक्ष राजू गुरुदयाल राठौर ने भी चोरी की घटना का विरोध जताया है। उन्होंने कहा कि मामले की शिकायत उच्चाधिकारियों से की जावेगी।

Betul News : पक्की सड़क है ना नाले पर पुल, कीचड़ में से बच्चे जाते स्कूल, राशन लाने में बीत जाता पूरा दिन

Related Articles