वायरल वीडियो: जब पीएम मोदी के देखते ही हड़बड़ा गए सीएम शिवराज सिंह; क्योंकि उन्होंने कहा था- ना खाऊंगा ना खाने दूंगा…

जब पीएम मोदी के देखते ही हड़बड़ा गए सीएम शिवराज सिंह; क्योंकि उन्होंने कहा था- ना खाऊंगा ना खाने दूंगा...

हाल ही में 11 अक्टूबर को मध्यप्रदेश के उज्जैन में ऐतिहासिक और भव्य श्री महाकाल लोक का लोकार्पण हुआ। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी स्वयं इस कार्यक्रम में शामिल हुए। उन्होंने विधि विधान से पूजा अर्चना कर श्री महाकाल लोक को विश्व को समर्पित किया। इस अलौकिक, भव्य और ऐतिहासिक कार्यक्रम के करोड़ों लोग साक्षी बने थे।

इस दौरान मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी उनके साथ में थे। इस भव्य और विराट आयोजन के हर पहलू से तो लोग वाकिफ हुए लेकिन अब उसी कार्यक्रम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस पर न केवल मजाकिया कमेंट हो रहे हैं बल्कि लोग बड़ी दिलचस्पी के साथ यह वीडियो देख भी रहे हैं।

सोलह सेकंड के वीडियो में यह है…

वैसे तो यह वीडियो मात्र 16 सेकंड का है पर यह वीडियो खासा चर्चा का विषय बना है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सीएम शिवराज सिंह चौहान पीएम मोदी के बगल में बैठे हुए हैं। इस दौरान शिवराज अपनी जेब से कुछ निकाल कर चुपके से खाने का प्रयास करते हैं पर तभी पीएम मोदी देख लेते हैं। हालांकि जैसे ही मोदी का मुंह दूसरी ओर होता है वे अपनी जेब से निकलकर खा लेते हैं। लेकिन, तब तक मोदी फिर उनकी ओर देख लेते हैं।

इसी बीच उन्हें पीएम श्री मोदी के स्वागत के लिए पुकारा जाता है। मोदी के देखते ही और अपना नाम सुनते ही सीएम शिवराज का मुंह खुला का खुला रह जाता है और वे हड़बड़ा भी उठते हैं। वे इधर-उधर देखने लगते हैं। जिसके बाद पीएम मोदी भी उनसे कुछ कहते नजर आ रहे हैं।

यहां देखें वीडियो….

सोशल मीडिया पर खूब ली जा रही चुटकियां

पीएम और सीएम के इस वीडियो पर अब जमकर चुटकियां ली जा रही है। पत्रकार प्रवीण दुबे ने इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर कर लिखा कि, ‘सीएम शिवराज सिंह चौहान जी को भूख लग रही थी। उज्जैन में चुपके से नजर बचा कर जेब से पिस्ता निकाल कर खाने लगे। नरेंद्र मोदी जी की नजर उन पर पड़ी, तो चौंक गए। जिसने भी इस वीडियो को बनाया, उसे 21 तोले की सलामी।’

कॉमेडियन राजीव निगम ने कमेंट किया कि मामा नहीं मानते कि ना खाऊंगा ना खाने दूंगा, देखो मोदी जी से नजर चुरा कर कैसे काजू खा लिया। पूरे एमपी में बहुत अधिकारी और मंत्री ऐसे ही छिप–छिप के खूब खा रहे हैं। एक अन्य यूजर्स का कहना था कि पीएम मोदी ने कहा था कि न खाऊंगा और ना खाने दूंगा, इसलिए हड़बड़ा गए सीएम।

एक सोशल मीडिया यूजर्स ने इस वीडियो को शेयर कर लिखा कि, ‘रंगे मुंह पकड़े गए सीएम। पास बैठे हैं बब्बर शेर पीएम।’ बरखा नाम की एक ट्विटर यूजर चुटकी लेते हुए कमेंट करती हैं– मामा जी की चोरी पकड़ ली गई। राघवेंद्र त्रिपाठी नाम के ट्विटर यूजर द्वारा लिखा गया कि अरे मामा, अकेले खाने में लगे हुए हैं। जरा 1-2 काजू बदाम तो पीएम को भी खिला देते। अनामिका शुक्ला नाम की एक यूजर ने हंसने वाली इमोजी के साथ लिखा कि अकेले-अकेले खाने में लग गए हैं आप तो, मोदी जी ने पक्का आप को डांटा होगा।

उत्तम मालवीय

मैं इस न्यूज वेबसाइट का ऑनर और एडिटर हूं। वर्ष 2001 से पत्रकारिता में सक्रिय हूं। सागर यूनिवर्सिटी से एमजेसी (मास्टर ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्युनिकेशन) की डिग्री प्राप्त की है। नवभारत भोपाल से अपने करियर की शुरुआत करने के बाद दैनिक जागरण भोपाल, राज एक्सप्रेस भोपाल, नईदुनिया और जागरण समूह के समाचार पत्र 'नवदुनिया' भोपाल में वर्षों तक सेवाएं दी। अब इस न्यूज वेबसाइट "Betul Update" का संचालन कर रहा हूं। मुझे उत्कृष्ट पत्रकारिता के लिए प्रतिष्ठित सरोजिनी नायडू पुरस्कार प्राप्त करने का सौभाग्य भी नवदुनिया समाचार पत्र में कार्यरत रहते हुए प्राप्त हो चुका है।

Related Articles

Back to top button