हादसा: नेशनल हाइवे पर कंटेनर से टकराई बस

  • उत्तम मालवीय, बैतूल © 9425003881
    जिले में नेशनल हाइवे (National Highway) पर हादसों का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा है। इस बार बैतूल-इटारसी फोरलेन पर एक हादसा हुआ है। इसमें भोपाल से बैतूल आ रही एक निजी यात्री बस शाहपुर में कंटेनर से टकरा गई। खैरियत रही कि कोई यात्री इसमें घायल नहीं हुआ।

    यह भी पढ़ें… इंदौर हाइवे पर भीषण हादसा, दो लोगों की मौत

    मंगलवार रात 10 बजे हुआ हादसा
    प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार रात करीब 10 बजे भोपाल से बैतूल आ रही बस शाहपुर (shahpur) में हादसे का शिकार हो गई। शराब दुकान के सामने भोपाल से बैतूल आ रही बस सीधे इस कंटेनर से टकरा गई। जिससे बस के कांच फूट गए।

    यह भी पढ़ें… नेशनल हाईवे पर पलटा 407 वाहन: दस लोग घायल, पांच बैतूल रेफर

    बस में उस समय कई यात्री थे सवार
    इस समय भोपाल से आने वाली बसों में काफी यात्री रहते हैं। बताते हैं कि इस बस में भी कई यात्री उस समय थे, लेकिन किसी भी यात्री को चोट नहीं आई। इससे सभी ने राहत की सांस ली।

    यह भी पढ़ें… भीषण हादसा: नेशनल हाइवे पर पेड़ से टकराई कार, चार की मौत, दो गंभीर

    करीब 15 मिनट यातायात रहा प्रभावित
    इस हादसे (accident) में कोई यात्री (passanger) तो घायल नहीं हुआ, लेकिन कुछ देर यातायात जरूर प्रभावित हुआ। बताया जाता है कि हादसे के कारण करीब 15 मिनट तक हाईवे पर जाम लगा रहा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने यातायात को सुचारू करवाया।

    यह भी पढ़ें… हादसा… हाइवे पर पलटी कार: दो घायल, एक गम्भीर

    दोनों पक्षों में समझौता, एफआईआर नहीं
    बताया जाता है कि हादसे के बाद दोनों ही पक्षों में आपसी समझौता हो गया। इससे दोनों में से किसी भी पक्ष के द्वारा पुलिस में कोई शिकायत नहीं की गई है। इससे पुलिस थाने (police station shahpur) में कोई मामला दर्ज नहीं हुआ है।

    यह भी पढ़ें… बस हादसा: घायल दूसरे डिप्टी रेंजर को भोपाल ले गए परिजन

  • उत्तम मालवीय

    मैं इस न्यूज वेबसाइट का ऑनर और एडिटर हूं। वर्ष 2001 से पत्रकारिता में सक्रिय हूं। सागर यूनिवर्सिटी से एमजेसी (मास्टर ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्युनिकेशन) की डिग्री प्राप्त की है। नवभारत भोपाल से अपने करियर की शुरुआत करने के बाद दैनिक जागरण भोपाल, राज एक्सप्रेस भोपाल, नईदुनिया और जागरण समूह के समाचार पत्र 'नवदुनिया' भोपाल में वर्षों तक सेवाएं दी। अब इस न्यूज वेबसाइट "Betul Update" का संचालन कर रहा हूं। मुझे उत्कृष्ट पत्रकारिता के लिए प्रतिष्ठित सरोजिनी नायडू पुरस्कार प्राप्त करने का सौभाग्य भी नवदुनिया समाचार पत्र में कार्यरत रहते हुए प्राप्त हो चुका है।

    Related Articles

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *